Tonk / टोंक कलेक्टर एवं एसपी ने लिया लॉक डाउन की स्थिति का जायजा

 टोंक शहर में लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेते कलेक्टर व एसपी।

Tonk News । टोंक शहर में लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को जिला कलेक्टर के.के.शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने शहर के मुख्य बाजार घण्टाघर से बडा कुआ, सवाई माधोपुर चौराहा, धन्ना तलाई, बस स्टेण्ड, छावनी का राउण्ड लिया। मुख्य बाजार में शहर के लोग अपनी जरूरत का सामान के लिए ही बाहर निकलते हुए नजर आए। आवश्यक वस्तुओं की दुकानों पर भीड नहीं थी।

राउण्ड के दौरान उपखण्ड अधिकारी रतन लाल योगी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए आमजन को घरों में रहने की लाउड स्पीकर से मुनादी की। उन्होंने कहा कि घरों में रहकर ही प्रत्येक व्यक्ति एवं उसका परिवार सुरक्षित रह सकता है। बन्द के दौरान आवष्यक वस्तुएं जैसे दूध, सब्जी, फल, पैक्ड खाद्य सामग्री, राशन की सामग्री, मेडीसीन आदि की दुकाने खुली रहेंगी।

बैंक, एटीएम, एलपीजी गैस, पेट्रोल पम्प, सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकाने, पोस्ट ऑफिस भी बन्द से मुक्त रहेंगे। इसलिए आमजन अपनी रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं को आसानी से खरीद सकते है।  शहर राउण्ड के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा, एडीएम सुखराम खोखर, पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवाडी, प्रषिक्षु आरएएस रूबी अंसार भी मौजूद रही।

 

Slider