Tonk / भामाशाह ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करे – अजीत सिंह मेहता

टोंक पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता
टोंक पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता

Tonk News । पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता ने भामाशाहों ,समाजिक संगठनों,स्वयंसेवी संगठनों, धार्मिक ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं प्रमुखों का आव्हान किया कि वे वैश्विक महामारी चलते सभी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री कोरोना सहायता कोष में ज्यादा से ज्यादा आर्थिक योगदान कर के इंसानियत का परिचय दे ।

मेहता ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव ही एक मात्र उपचार है । इसलिये हमे इससे बचने के लिये घरों में ही सुरक्षित रहना है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने देश के उन तमाम लोगो की चिंता की है ,जिनमे दिहाड़ी मजदूर है,बेसहारा,साधु संतों,भिखारियों के पेट की चिंता करी है। उन्होंने सभी राज्य सरकारों को निर्देश दिये है कि कोई भूखा नही रहे । उन्होंने आमजन से भी आग्रह किया कि वे भी प्रशासन का सहयोग करे ।

प्रशासन आपकी सुरक्षा के लिये है । उन्होंने बताया कि अत्यावश्यक हो तभी घरों से बाहर निकले । हमे कोरोना को हराना हैं। हम तभी हरा सकते है हम सुरक्षित रहेंगे । मेहता ने लोगो से अपील की कि हमे बार बार साबुन से हाथ धोना हैं तथा अपने आसपास साफ सफाई रखना सुनिश्चत करना होगा तथा किसी से बात भी करना है तो डेढ मीटर की दूरी बनाकर बात करना है साथ ही हाथ भी नही मिलाए । मेहता ने बताया कि हम सतर्क रहें,सावधान रहें एवं सुरक्षित रहें ।

Slider