Tonk /लॉकडाउन को लेकर प्रशासन हुआ सख्त, लोगों से घरों में बनें रहने की अपील

Tonk / Piplu News (ओपी शर्मा)। कोरोना वायरस को लेकर हालात इस कदर खराब है कि राज्य सरकार ने लोकडाउन के आदेश जारी किए हुए हैं जिसके चलते पीपलू उपखण्ड प्रशासन भी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किसी भी प्रकार की कमी छोड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा। क्षेत्र मे बुधवार को भी जनता कर्फ्यू लागू रहा विभिन्न स्थानों पर भारी पुलिस तैनात की गई।

पीपलू एसडीएम डॉक्टर लक्ष्मी नारायण बुनकर व डिप्टी रामगोपाल बसवाल , पीपलू थानाधिकारी राम अवतार सिंह बरोनी थानाधिकारी गोविंद सिंह के साथ पीपलू,बरोनी थाना क्षेत्र के झिराणा, नाथडी,बोरखण्डीकला, डारडातुर्की,सोहेला, हाडीकला, बरोनी,बगडी,जोंला आदी गावों मे घूम कर अपील कर रहे हैं कि सुरक्षा की दृष्टि से लोग अपने घरों में रहे और व्यापारी दुकानें बंद रखें।

पीपलू डिप्टी बसंवाल ने बताया कि दुकानें खुली रहती है तो लोग समूह में इकट्ठे हो जाते हैं जिससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा है इस को ध्यान में रखते हुए लोगों को एतिहात बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं । व कहा कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है सिर्फ सावधानी बरतें । स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें ,हाथ मिलाने की बजाय नमस्कार करें ,वह साबुन से हाथ धोएं

ad