TONK / कोरोना संक्रमित रोगियों के लिए जिले में 34आइसोलेशन अस्थायी वार्ड -जिला कलक्टर के के शर्मा

खाद्य सामग्री की आपूर्ति जारी रहेगी

टोंक जिला कलेक्टर के.के.शर्मा
टोंक जिला कलेक्टर के.के.शर्मा

Tonk news (रोशन शर्मा) । जिला कलक्टर के के शर्मा ने कहा है कि आम जन को खाद्य सामग्री की आपूर्ति नही रोकी जाएगी।उन्होंने मंगलवार को प्रेस को नियमित ब्रीफिंग में कहा कि धारा 144 व लॉक डाउन की पालना के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कटिबद्ध है।जिसमे जन सहयोग जरूरी है ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को रोका जा सकें।

उन्होंने बताया कि जिले के सभी अस्पतालों के समय सुबह का किया गया है साथ ही आपातकालीन सेवाए 24 घण्टे उपलब्ध होगी।शर्मा ने बताया कि जिले में 34आइसोलेशन अस्थायी वार्डो की व्यवस्था की गई है जिनमे करीबन साढ़े तीन हजार बेड़ो का इंतजाम किया गया है।जिला कलक्टर ने कहा कि जिले में आवश्यक सेवाए यथावत रहेगी।उन्होंने बताया कि ऑयल मिल,कृषि मंडी अन्य खाद्य सामग्री की मिलो में काम पूर्व की तरह होगा ताकि किसी तरह से खाद्य सामग्री की आपूर्ति की कालाबाजारी नही हो सके।

उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक एक भी कोरोना का पॉजिटिव रोगी नही आया है। चिकित्सा विभाग पूरी तरह से सतर्क है। उन्होंने बताया कि नगर परिषद व भामाशाहों के सहयोग से असहाय व गरीबो को भोजन के पैकिट वितरित किये गए है।उन्होंने कहा कि जिन लोगो जो ठेला,थड़ी लगाकर रोजी रोटी का जुगाड़ करते थे उनके लिए जल्दी ही आटा, चावल,दाल आदि का एक सप्ताह की रसद सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।
प्रेस ब्रीफिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा,जिला परिषद टोंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवनीत कुमार,सआदत अस्पताल टोंक के पीएमओ डॉक्टर नविंद्र पाठक मौजूद थे।

Slider