कोरोना वायरस- प्रधानमंत्री विशेष राहत पैकेज की करे घोषणा-सचिन पायलट

sachin pilot
फोटो सचिन पायलट अपने निवास पर प्रेस वार्ता करते हुए

Jaipur News/ चेतन ठठेरा । उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राज्य सभा के चुनाव स्थगित करने के निर्णय की सराहना करते हुए केन्द्र सरकार से कोरोना वायरस से लडने व रोकथाम के लिए विशेष राहत पैकेज की मांग की तथा ऐसे समय मे मध्य प्रदेश मे भाजपा के सत्ता संभालने व बहुमत साबित करने कि प्रक्रिया को गलत बताया । सचिन पायलट आज दोपहर मे अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही । उन्होने कहा की राज्य सभा चुनाव स्थागित के फैसले को अच्छा कदम बताया और कहा की राज्य सभा चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने कहा फिलहाल चुनाव को टाला जाना ही था जरूरी।

फिलहाल चुनाव टालना ही था सबसे बेहतर विकल्प। राजस्थान में चुनाव अगर होता 26 मार्च को तो कांग्रेस जीत हासिल करती दोनों सीटों पर । सचिन पायलट ने कहा कि कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए राजस्थान सरकार सजग है । सचिन ने आम नागरिक से भी अपील की की वह भी इस मुहिम में मदद करें । सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की की कोरोना वायरस के लिए राजस्थान व देश के लिए घोषित किया जाए राहत पैकेज।

कांग्रेस जिलाध्यक्षों को निर्देश

उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  सचिन पायलट ने राहत कोष में एक लाख देने की घोषणा की एवं सभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष को निर्देशित किया है कि वह प्रशासन की मदद करें। सेवादल को भी अलर्ट किया है।

अब्दुला की रिहाई पर यह बोले

उमर अब्दुल्ला की रिहाई को लेकर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जिन लोगों ने ली है संविधान की शपथ जो लोग रहे हैं महत्वपूर्ण पदों पर ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार की कार्रवाई नहीं थी न्यायोचित।

Slider