Deoli : मान जाओं देवली वालों…..नहीं तो हमारा शहर भी बन जाएगा भीलवाड़ा

Deoli News : आज पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महाविकट संकट से हाहाकार कर रहा है। वहीं देवली के लोग इस संकट की गम्भीरता को बिल्कुल नहीं समझ रहें है। कोरोना वायरस को लेकर भले प्रदेश सरकार ने सात दिनों का लॉक डाउन घोषित किया है। लेकिन शहर के लोग सोमवार से लॉक डाऊन की धज्जिया उड़ाने से बाज नहीं आ रहे है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी लगातार गली-गली जाकर माईक के जरिए लोगों से समझाईश कर रहे है, लेकिन लोग फिर भी घरों से बाहर निकलने से नहीं मान रहे है। Deoli : मान जाओं देवली वालों.....नहीं तो हमारा शहर भी बन जाएगा भीलवाड़ा 1

सुबह 9 बजे से ही पुलिस उपाधीक्षक रामचन्द्र नेहरा, तहसीलदार रमेश कुमार जोशी, थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह, एएसआई सतीश शर्मा रामकुंवार मीना छतरी चौराहा, ममता सर्कल, विवेकानंद कॉलोनी, पटेल नगर, एजेंसी एरिया, गौरव पथ सहित क्षेत्रों की गलियों में गए। जहां घरों से बाहर बैठे लोगों को भीतर भेजा। इसके अलावा गौरवपथ पर दो मॉल व एक दुकान खुली मिली। पुलिस ने लोगों को बाहर निकाला तथा मॉल बंद कराएं। यहीं नही माइक से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील करते रहे।

इसके अलावा पुलिसकर्मी बेरिकेड्स लगाकर बाइर्कस को रोकती रही। फिर भी लोग दवाई खरीदने, बैंक जाने, पेट्रोल भराने तथा चिकित्सक को दिखाने के नाम पर बहाना बनाकर घूमने से बाज नहीं आ रहे है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस लोगों के हित में काम रही है। जनता को सहयोग करना चाहिए। पुलिस बेजरुरी काम से निकलने वाले लोगों को पकड़ रही है। आपको बता दे कि अभी तक देवली में स्पष्ट तौर पर कोराना पॉजिटिव रोगी सामने नहीं आया है। अगर देवली के लोगों ने सबक नहीं लिया तो, वो दिन दूर नहीं जब देवली में भीलवाड़ा जैसे हालात पैदा हो जाएंगेे।

 

ad

Previous articleBhilwara/ राजस्थान शिक्षक संध (राष्ट्रीय) सी एम कोष मे देगा सहायता
Next articleराजस्थान मे भी लग सकता है कर्फ्यू
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।