Tonk / भाई-बहिन ने हाथ खर्च की राशि कलेक्टर को सौंपी

Tonk News । कोरोना वायरस से निपटने के लिए जहां राज्य सरकार और जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिख रहे हैं,वहीं छोटे बच्चें भी सहायता के लिए आगे आ रहे है। सोमवार को धन्नातलाई निवासी भाविका (13) और उमंग (10) ने अपने पिता अक्षय कुमार बैरवा के साथ जिला कलेक्टर के.के.शर्मा से मिल कर उन्हें अपने हाथ खर्च के एकत्रित 3 हजार 456 रूपये का चैक कोरोना आपदा से निपटने हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए सौपा। जिले से मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए यह पहली सहायता है।

जिला कलेक्टर के.के.शर्मा ने जब बच्चों से पूछा कि आप यह सहायता क्यों देना चाहते हैं,तो बच्चों ने जवाब दिया कि प्रत्येक नागरिक को कोरोना वायरस से लडने में योगदान करना चाहिये,हमारे गुल्लक में जो पैसे थे वो दे रहे हैं। बच्चों का जवाब सुन जिला कलेक्टर ने उनकी भावनाओं की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया।

बच्चों के पिता अक्षय कुमार बैरवा ने बताया कि कक्षा 7 में पढने वाली भाविका और कक्षा 5 में पढने वाले उमंग ने सोमवार सुबह उढते ही अपने गुल्लक तोडे और पैसे उन्हें सौंपते हुए जिला कलेक्टर से मिलने की जिद पकड ली। बच्चें कोरोना वाइरस की भयावयता से विचलित थे और इसके विरूद्ध लडाई में अपना योगदान देने को आतुर थे।

Slider