Tonk / टोंक में पांच कोरोना वायरस संदिग्ध रोगी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

saadat hospitel tonk
File Photo -सआदत अस्पताल टोंक

Tonk News (रोशन शर्मा )। जिले के पांच कोरोना वायरस(COVID-19) संक्रमित रोगियों को सआदत अस्पताल टोंक के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिनके सेंपल जांच के लिये भेजे गए है।

टोंक जिला कलक्टर के. के शर्मा (Tonk District Collector K.K Sharma) ने बताया कि अब तक77 व्यक्ति विदेश से आये है जिनमे से 48 की आइसोलेशन की अवधि पूर्ण हो चुकी है वही 29 को आइसोलेशन (isolation) में रखा गया है।उन्होंने बताया कि भीलवाड़ा से आये सभी 29 व्यक्तियों को आइसोलेशन में रखा गया है तथा 254 व्यक्ति अन्य राज्य से आये है जो सभी अभी तक आइसोलेशन में है। भीलवाड़ा के अलावा अन्य जिलों से आये 157 व्यक्तियों को अभी तक आइसोलेशन में रखा है।

टोंक जिला कलक्टर के. के शर्मा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में 60 व्यक्तियों को आइसोलेशन में रखा गया है।वहो अब तक तीन मरीजो के सेंपल लिए है जिनको भी आइसोलेशन में रखा है।उन्होंने बताया कि आइसोलेशन वार्ड से तीन मरीजो को डिसचार्ज किया गया है।

टोंक जिला कलक्टर के. के शर्मा ने बताया कि अब तक सभी 6 सेंपल नेगेटिव मिले है जिनमे तीन सेंपल टोंक के जिला अस्पताल व तीन सेंपल आरयूएचएस जयपुर के शामिल है। जिला कलक्टर ने सोमवार को अपने कक्ष में प्रेस को ब्रीफिंग करते हुए कहा कि टोंक जिले में धारा 144 लगाई गई है जिसका पालन करना सुनिश्चित करें अन्यथा सख्त कारवाई की जाएगी।जिस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु,एडिशनल एसपी विपिन शर्मा,जिला परिषद टोंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवनीत कुमार,सआदत अस्पताल टोंक के प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नविंद्र पाठक भी मौजूद थे।

Slider