Tonk /कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए आगे आई मदरलैण्ड एज्यूकेशन सोसाइटी, कलक्टर फण्ड में एक लाख रुपये राशि देगी

मदरलैण्ड एज्यूकेशन सोसाइटी के निदेशक कमलेश सिंगोदिया
मदरलैण्ड एज्यूकेशन सोसाइटी के निदेशक कमलेश सिंगोदिया

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। कोरोना वायरस (COVID-19)पीड़ितों के लिए अब भामाशाह भी आगे आने लगे है, कई लोग संस्थाएं व सोसायटी सरकार की मदद के लिए फण्ड देने का काम कर रही है। इसी के तहत कोरोना महामारी से निपटने के लिए टोंक की मदरलैण्ड एज्यूकेशन सोसाइटी कलक्टर फण्ड में एक लाख की सहायता राशि देगी।

संस्था निदेशक कमलेश सिंगोदिया ने बताया कि इस संकट के दौर में मानव कल्याण के लिए उनकी संस्था सदैव जिला प्रशासन के सहयोग के लिए तैयार है। संस्था का समस्त स्टाफ, बसें, भवन और परिसर भी मुश्किल घड़ी में सहयोग व सेवा हेतु समर्पित रहेंगे।  कमलेश सिंगोदिया के अनुसार वे स्वयं भी इस माहौल में संक्रमित हो गए थे, हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अपने अनुभव साझा करते हुए यह भी बताया कि कोरोना महामारी के विरूद्ध जिला प्रशासन और सआदत चिकित्सालय की टीम ने बड़ी मुस्तैदी के साथ मोर्चा संभाला हुआ है। मेडिकल टीम के बेहतर रेसपोंस, तत्परता, जांच और त्वरित इलाज की व्यवस्था के लिए उन्होंने डॉ. बी. एल. नामा, डॉ. राजीव यादव, मेल नर्स विकास वैष्णव समेत प्रत्येक चिकित्साकर्मी का आभार व्यक्त किया, जो कोरोना वाइरस के खिलाफ निर्भय होकर जंग लड़ रह हैं।