देवली : कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों ने दिया एकता का परिचय

Deoli News : वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर की गई जनता बंद की अपील का शहर व क्षेत्रवासियों ने समर्थन कर एकता का परिचय दिया। गौर करने वाली बात यह है कि रह शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्र में भी प्रधानमंत्री की अपील का खासा असर देखा गया। ग्रामीणों ने भी घरों में रहकर कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में अपना योगदान दिया, जो वाकई काबिले तारीफ है।

 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस एक विश्वव्यापी महामारी बन चुकी है।  जिसका वायरस एक-दूसरे से संक्रमित होता है। इसे खत्म करने के वैज्ञनिक दृष्टिकोण को लेकर पीएम मोदी ने जनता कफ्र्यू लगाने का तरीका खोजा। इसके तहत समस्त देशवासी रविवार को पूरे दिन घरों में रहेंगे। इससे विभिन्न स्थानों पर संक्रमित वायरस इस अवधि में खत्म हो जाएगा। वहीं वायरस एक-दूसरे से नहीं फैलेगा। इसे लेकर देवलीवासियों ने भी जनता बंद का समर्थन किया। इस दौरान शहर का मुख्य बाजार, रोडवेज बस स्टैण्ड, नगर पालिका क्षेत्र, पटवार बाजार, अग्रसेन मार्केट, ममता सर्कल, मण्डी चौराहा, पेट्रोल पम्प चौराहे सहित क्षेत्र बंद रहे। लोग व व्यापारी घरों में रहे तथा व्यापार महासंघ ने बंद को समर्थन दिया। लोग घरों में बैठकर कोरोना से जंग लगने में सहयोग करते रहे। इस दौरान स्थानीय थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह, तहसीलदार रमेश कुमार जोशी व वृत्ताधिकारी ने पुलिस के सहयोग से बंद में सहयोग किया। जिनके लिए जनता को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए।

धन्यवाद चिकित्सक टीम

शहर में कोरोना वायरस से लडऩे को लेकर देवली अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राजकुमार गुप्ता व नर्सिंगकर्मी तथा टीम सदस्य जिनेन्द्र बिलाला का सहयोग प्रशंसनीय रहा है। दोनों सदस्य पिछले कई दिनों से दिन-रात मेहनत कर विदेश जाने वाले व बाहर से आने वाले शहरवासियों की जांच कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे है। इसी प्रकार अन्य चिकित्सक व कर्मचारी भी नाकों पर व अस्पताल में ड्यूटी कर देश की सेवा कर रहे है। इसके अलावा थाना व यातायात पुलिस का प्रत्येक जवान अपनी जान हथेली पर रखकर जो बंद समर्थन में सहयोग कर रहे है। उसके लिए प्रत्येक शहरवासी उनका आभारी है।

Slider