Bhilwara / भीलवाड़ा मे कारोनो वायरस के 5 और पोजिटिव संख्या पहुंची 11,चिकित्सा निदेशक सहित अधिकारी पहुचें भीलवाड़ा

Bhilwara News / चेतन ठठेरा । भीलवाड़ा मे कोरोना का कहर ने सुरसा की तलह अपना मुहं दिया है मानो कोरॅना से पोजिटिव की संख्या 6 से बढकर 11 हो । यह सभी पोजिटिव बागंड हास्पीटल के क्रमिक है ।

भीलवाड़ा प्रदेश मे नबंर वन पहुंचा

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता जा रहा दायरा, पिछले 12घंटे में राजस्थान में सामने आए 6 नए पॉजिटिव केस, अकेले भीलवाड़ा में 5 नए पॉजिटिव, जबकि 1 पॉजिटिव जयपुर से आया सामने। भीलवाड़ा के पांचों पॉजिटव निजी अस्पताल के कार्मिक ।

14 की रिपोर्ट मे से 5 पोजिटिव

भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड मे भर्ती 28 मै से 14 की कल भेजी गई जाःच रिपोर्ट मे से 5 जनो मे पोजिटिव आई है ।भीलवाड़ा WHO टीम भीलवाडा पहुची

 

डाॅ मित्तल का परिवार सहित बागंड स्टाफ आईसोलेशन मे भर्ती

भीलवाड़ा मे कोरोना वायरस का कहर शहर के ब्रजेश बागंड मेमोरियल अस्पताल की देन है वही से चिकित्सक ( डाॅ मित्तल) को छोडकर एक अन्य चिकित्सक की देन है । कल संदिग्ध कारोना वायरस के भर्ती 14 रोगियों के भेजे गए सेंपल की रिपोर्ट आ गई है इनमे से 5 पोजिटिव आए है ।

महात्मा गाँधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में डाॅक्टर आलोक मित्तल उनकी पत्नी सीमा तथा उनके दोनो बच्चों सहित बागंड हास्पीटल का सटाफ सहित कुल 28 जने निगरानी मे है जिनमे से डाॅ मित्तल सहित 4 जनो की रिपोर्ट पोजिटिव आई है तथा अभी उनकी पत्नी व बच्चों सहित 14 जनो की रिपोर्ट मे से 5 पोजिटिव आए है । विश्वस्त सूत्रो के अनुसार भीलवाड़ा मे कोरोना वाररस के पोजीटिव रोगियो की संख्या कलीब 15 तक पहुंचने की संभावनाएं बथाई जा रही है लेकिन यह सब रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा ।

ad