Bhilwara / भीलवाड़ा मे 7 और कोरोना वायरस COVID-19 के संदिग्ध भर्ती

Bhilwara / चेतन ठठेरा । कोरोना वायरस (COVID-19)को लेकर लगातार आमजन मे दहशत का वाथावरण बना जा रहा है । शहर के एक निजी अस्पताल के 7 कर्मियो को ऐतिहातन के तौर पर महात्मा गाँधी अस्पताल के आइशोलेशन मे भर्ती किया गया है और उनके सेंपल लेकर जांच हेतु भेजे गए है । भीलवाड़ा के ही एक चिकित्सक का जयपुर मे कोरोना वाइरस का संदिग्ध मानते हुए जयपुर में उपचार चल रहा है ।

चिकित्सा सूत्रो के अनुसार शहर के ऐक निजी बडे अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक को कोलोना वाइरस के लक्षण महसूस होने पर वह महात्मा गांधी अस्पताल के आइशोलेसन लार्ड में भर्ती हूए थे जिनके सेंपल लेकर जरपुर जांच के लिए भेजे है ऊक्त चिकित्साक पूर्व मे महात्मा गांधी अस्पताल मे सेवाएं दे चूके ।।चिकित्सक के भर्ती होनेसके बाद चिकित्सा विभाग हलकत मे आया ।

सूत्रो के अनुसार आज सवेरे सीएमएचओ डाॅ मुश्ताक खान थथा उपखंड अधिकारी भीलवाड़ा टीना डाबी (आईएएस) ने ऊस निजी अस्पताल का निरीक्षण किया तथा अस्पताल के जिस क्क्ष मे बैठते थे उस कक्ष को तथा अस्पताल के आईसीयू वार्ड को फिलहाल बंद कर दिया । सूत्रो के अनुसार इसी निजी अस्पताल के एक चिकित्सक का जयपुर के अस्पताल मे उपचार चल रहा है और जांच के लिए सेंपल लिए
गया है ।

कलेक्टर क्या कहते है

शहर के एक निजी अस्पताल से कुछ और कर्मियो को निगरानी के लिए महात्मा गांधी अस्पताल मे भर्ती किया गया है । शहरवासियो से अपील है को शह सावधानी बरतें एथिहात रखे भीड मे नही जाएं
राजेन्द्र भट्ट
जिला कलेक्टर भीलवाड़ा

यह क्या कहते है

शहर के एक निजी हास्पीटल के 7 जनो मे निमोनिया , खांसी और बुखार के सिमटम होने से उन्हें एतिहान निगरानी के तौर पर महात्मा गाँधी अस्पताल के आइशोलेसन वार्ड में भर्ती किया गया है अंर सेंपल लेकर जांच के लिए भैजे जाऐंगे तथा उस निजी अस्पताल के आईसीयू अंर सीसीयू वार्डो को फिलहाल बंद कर दिया है तथा अस्पताल के अन्य लोगो की स्क्रीनिंग की जा रही है ।
डाॅ मुश्ताक खान
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी भीलवाड़ा

Slider