जहाजपुर / बर्फ व आइसक्रीम फैक्ट्रियों में प्रशासन ने की छापेमारी, लिए सैंपल

Jahazpur News (आज़ाद नेब) प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आज कई जगहों पर छापेमारी कर पानी से बनी बर्फ और आइसक्रीम के भी नमूने लिए गए।
कोरोना वायरस से एतिहात बरतने के लिए उपखंड अधिकारी उम्मेदसिंह राजावत, नायब तहसीलदार हरसहाय मीणा, ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर रामजस मीणा, sdo निजी सहायक राजेश गुर्जर, एमपीडब्ल्यू खेमराज मीणा, कैलाश मीणा सहित मय टीम के बनास चौराहा, पण्ड़ेर, कंजर कॉलोनी मे छापेमारी की।

जहाजपुर / बर्फ व आइसक्रीम फैक्ट्रियों में  प्रशासन ने की छापेमारी, लिए सैंपल 1

उपखंड अधिकारी ने बताया कि इन कार्रवाई मे बनास मिनरल वाटर एवं बर्फ फैक्टरी पर छापेमारी के दौरान बर्फ के अंदर कचरा एवं कीड़े मिले वहां से टीम द्वारा सैंपल लिया गया। पन्डेर ग्राम में बर्फ से बन रहे कुल्फी वह आइसक्रीम वालों को हिदायत दी गई और ग्रामीणों को समझाया गया कि कोरोना वायरस के बचाव एवं एतिहाद के लिए ठंडी चीजों को उपयोग में ना लें समझाइश के दौरान पन्डेर सरपंच पति मुकेश जाट सहित ग्राम के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

जहाजपुर / बर्फ व आइसक्रीम फैक्ट्रियों में  प्रशासन ने की छापेमारी, लिए सैंपल 2

साथ ही कंजर कॉलोनी ने बर्फ से बनी कुल्फी की फैक्टरी पर कार्रवाई कर वहां से सैंपल लिए गए और वहां पर बनी कुल्फी एवं मशीनों में मौजूद पानी को बाहर फिकवाया गया। प्रशासन की इस कार्रवाई से आइसक्रीम व बर्फ फैक्ट्रियों संचालकों में हड़कंप मच गया।