झुंझुनूं में कोरोना वायरस के 3 पोजेटिव के मिले, लोगो को घरो मे रहने की अपील


Jaipur News / चेतन ठठेरा । राजस्थान में कोरोना वायरस (COVID-19) के तीन नए पॉजिटिव केस  सामने आने के बाद सरकार और प्रशासन मे हडकंप मच गया है । झुंझुनू जिले के रहने वाले यह तीनों ही लोग इटली में काम करते थे और 7 मार्च को भारत आए थे ।

इन्हें प्रारंभिक लक्षण देखने के बाद इनका सैंपल लेकर सवाई मानसिंह अस्पताल मे जांच के लिए भेजा गया था जहां पर से आज इनकी रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है । अब क्रॉस वेरिफाई के लिए सैंपल पुणे भेजे जाएंगे सैंपल । इन सभी थीनो को फिलहाल झुंझुनू में ही होम आइसोलेशन में रखा हुआ था और आज जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इनकी प्रारंभिक रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही तीनों को जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया है ।

झुंझुनू में जिस मौहल्ला से यह तीनो रहते है और यह थीनो जिससे भी मिलः अथवा संपर्क में आए है उन सब की स्क्रीनिंग की जा रही है । जिस मोहल्ले में तीनों पॉजिटिव पाए गए वहां की 1 किलोमीटर की परिधि में कर्फ्यू के आदेश दिए गए हैं।

झुंझुनू शहर वासियों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है इस संक्रमित परिवार से संपर्क आए हुए व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जाएगी वहीं सघन अभियान भी शुरू करने के लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है।