बजरी माफियो के खिलाफ़ अब तक की सबसे बडी कार्यवाही, 36 घंटे मे 27 वाहन सीज

Bhilwara News/ चेतन ठठेरा । अवैध बजरी माफियो के खिलाफ प्रशासन, पुलिस और माइनिंग विभाग की संयुक्त टीम द्वारा धरपकडसकरते हुए अब तक की सबसे बडी कार्यवाही करते हुए 36 घंटे मे बजरी परिवहन करते 27 वाहन जब्त किए है । बजरी माफियो के खिलाफ हुई इथनी बडी कार्यवाही से बजरी माफियो की चूंले हिल सी गई है औल उनमे हडकंप सा मच गया है और वह अपने बचाव मे भूमिगत हो रहे है ।

बजरी माफियो के खिलाफ गठित स्पेशल टास्क फोर्स के प्रभारी अतहर आमिर खान(आईएएस) ने बताया की टीम ने अवैध रूप से बजरी दोहन कर परिवहन में शामिल 27 वाहन को मात्र 36 घंटे में जब्त किए । उन्होने बताया की कल रात को टीम कार्रवाई में 15 वाहन जब्त किए गए तथा 03 डंपर और 1 ट्रैक्टर को कनियाखेड़ी में जब्त कर पुलिस थाना स्वरूपगंज को , बिगोद में 04 ट्रैक्टर जब्त किए और पुलिस स्टेशन बीगोद को, भिड का खेड़ा में 02 ट्रैक्टर जब्त किए कर पुलिस स्टेशन मांडलगढ़ को तथा मुकुंदप्रिया में 01 ट्रैक्टर जब्त कर थाना बीगोद को सौंप गए तो माला खेड़ा में 01 ट्रैक्टर को जब्त कर थाना शकरगढ़ को, नत्थू में 01 डम्पर जब्त कर थाना शकरगढ़ को सौंप दिया गया।

सबलपुरा में 01 ट्रैक्टर को जब्त कर थाना जहानपुर के सुपुर्द किया और 01 ट्रैक्टर बनेडा में जब्त कर थाना बनेड़ा के सुपुर्द किया। 01 ट्रैक्टर को आसींद में जब्त किया और पुलिस थाना असीद को सौंप दिया। उन्होने बताया की बजरी माफियो के खिलाफ धरपकड़ जारी रहेगी ।

Slider