Bhilwara / मास्क एवं सेनीटाईजर अधिक दर पर दें तो तत्काल सूचना दे-,कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट
भीलवाड़ा जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट

Bhilwara News / चेतन ठठेरा । कोरोना वायरस(COVID-19) से संक्रमण बढने की संभावना को लेकर जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट ने एक और पहल करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये जिला रसद अधिकारी को निर्देशित किया है कि जिले में मास्क एवं सेनीटाईजर की अवैध बिक्री, कालाबाजारी एवं जमाखोरी नहीं हो इसे आवश्यक रुप से तत्काल सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है ।

जिला कलक्टर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ मुश्ताक खान को  जिला रसद अधिकारी के साथ समन्वय रखते हुए  जिले में मास्क एवं सेनीटाईजर की एमआरपी से अधिक मूल्य पर विक्रय नहीं हो तथा मेडीकल स्टोर पर इनकी मूल्य सूची प्रदर्शित किया जाना भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। जिला कलक्टर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा डाॅ खान तथा ड्रग इन्सपेक्टर देवेन्द सिह को मास्क एवं सेनीटाईजर की कालाबाजारी के संबंध में मिल रही शिकायतों के संबंध में जांच के निर्देश भी दिये हैं।

उन्होंने आमजन से इस संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत जिला कलेक्ट्रेट में स्थापित कन्ट्रोल रुम के टेलीफोन नंबर 01482-233030 तथा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में स्थापित कन्ट्रोल रुम के टेलीफोन नंबर 01482-232643 पर दर्ज कराने के निर्देश दिये हैं।

Slider