Bharatpur / ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने डीग, कुम्हेर, रूपवास क्षेत्रों का निरीक्षण किया

Bhilwara News(राजेन्द्र जती ) ।  भरतपुर में शनिवार देर शाम पश्चिमी विक्षोभ से मौसम ने करवट बदली और कई क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई तो वहीं कुछ क्षेत्रों में ओलावृष्टि ने किसानों को मुसीबत में डाल दिया। कई जगहों पर किसानों की फसलों को बहुत नुकसान हुआ है ।

भरतपुर क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान का निरीक्षण करने के लिए पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (vishvendra singh) ने डीग, कुम्हेर, रूपवास सहित ओलावृष्टि से प्रभावित सभी क्षेत्रों का निरीक्षण कर जिला कलक्टर को तुरन्त प्रभावित क्षेत्रों में सर्वे कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही नुकसान की गिरदावरी कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए जिससे किसानों को उचित मुआवजा दिया जा सके।

पर्यटनएवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह अभी भी प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहै है। निरीक्षण के दौरान जिन किसानों की फसलों को नुकसान हुआ उन्है मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कृषि मंत्री एवं जिला कलक्टर को मौके पर ही नुकसान की फोन पर जानकारी दी।

Slider