फुलियाकलां एसडीएम के खिलाफ अधिवक्ताओं ने किया निंदा प्रस्ताव
एसडीएम कोर्ट के बहिष्कार का लिया निर्णय


सभी प्रकरणों की जांच कराने की मांग

Shahpura News ( मूलचन्द पेसवानी) । अभिभाषक संस्था शाहपुरा की बैठक अध्यक्ष चावंड सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को शाहपुरा कोर्ट में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य रूप् से फुलियाकलां उपखंड अधिकारी महावीर प्रसाद नायक की कार्यप्रणाली को लेकर चिंतन कर उनकी कार्यशैली पर मौजूद अधिकांश अधिवक्ताओं ने नाराजगी जतायी।

बाद में सर्वसम्मति से उनके खिलाफ विभागीय स्तर पर कार्यवाही कराने के लिए प्रतिनिधिमंडल को जिला कलेक्टर व संभागीय आयुक्त के यहां भेजने तथा आज ही उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव पेश कर उसे पारित किया गया।

अध्यक्ष चावंड सिंह ने बताया कि बैठक में अधिवक्ताओं ने फुलिया कला उपखंड अधिकारी महावीर प्रसाद नायक के क्रियाकलाप और कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए कहां की उपखंड अधिकारी सभी तरह के मामलों में अनियमितता और गैर जिम्मेदाराना फैसला कर रहे हैं। उनके सभी प्रकरणों में उनके सभी फैसले अनियमितता पूर्वक है। उनके द्वारा वहां एसडीएम कोर्ट में सभी प्रकरणों में अवैधानिक कार्य किया जा रहा है।

अभिभाषक संस्था की बैठक आम सदन में बहुमत से उपखंड अधिकारी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास करते हुए फुलिया उपखंड कार्यालय कोर्ट का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा उनकी शिकायत जिला कलेक्टर, संभागीय आयुक्त, राजस्व मंडल अजमेर और मुख्यमंत्री को करने का निर्णय लिया गया। बैठक में सर्वसम्मति से यह भी फैसला हुआ जब तक उनके खिलाफ सभी प्रकरणों की जांच नहीं होती है तब तक फुलियाकलां एसडीएम कोर्ट के कार्य का बहिष्कार किया जाएगा। इस संबंध में एक डेलिगेशन जिला कलेक्टर व संभागीय आयुक्त से अगले सप्ताह मिलेगा।

ad