Tonk / अखाड़ा बनी टोंक तहसील, तहसील कार्मिको ने की सुरक्षा की मांग

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। जन्म प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर गुरुवार को टोंक तहसील में हुए हंगामे के बाद आज तहसील कार्मिको ने ज़िला कलक्टर को ज्ञापन सौपकर सुरक्षा की मांग की है। कार्मिको ने ज्ञापन में बताया कि कुछ समय से टोंक तहसील कार्मिको को नाजायज़ कार्य करवाने का दबाव बनाया जाता है, असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा कर तहसील का माहौल खराब करने की कोशिश की जाती है। जिसको लेकर कार्मिको में रोष व्याप्त है।

कार्मिको ने कलक्टर से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। गौरतलब है कि गुरुवार को जन्म प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर टोंक तहसीलदार पर लोगों ने बेवजह करने का आरोप लगाया था। कांग्रेस पार्षद अताउल्लाह खान व पूर्व पार्षद बरकात हसीन लोगो की शिकायत के बाद तहसील पहुचे थे। इन्होंने तहसीलदार पर आरोप लगाते हुए बताया था कि लोगो के जन्म प्रमाण पत्र में कई प्रकार की कमियां बताकर परेशान किया जा रहा है।

अखाड़ा बनी टोंक तहसील

CAA व NRC के भय के चलते लोग अपने अपने दस्तावेज जुटाने में लगे है, जिसके चलते जन्म प्रमाण पत्र बनवाने की लिए लोगों की भीड़ टोंक तहसील में जुट रही है। लेकिन हंगामे और आरोप प्रत्यारोप के चलते टोंक तहसील अखाड़ा बनी हुई है

यह है पूरा मामला

Tonk तहसील तक पहुँचा CAA व NRC, टोंक तहसीलदार पर मनमर्ज़ी का आरोप