देवली में जैन मुनी और महिला का वीडियो हुआ वायरल

देवली के अग्रवाल समाज के लगभग 10 बसों में भरकर आलोद गांव में जैन मुनि को कपड़े पहनाने के लिए आ धमके

Tonk News : जैन मुनि विशांत सागर महाराज (Jain Muni Vishant Sagar Maharaj) जब देवली(Deoli) प्रवास पर थे, उस समय का एक वीडियो वायरल (Vedio viral)होने से हंगामा हो गया। जैन मुनि देवली के बाद प्रवास करते हुए आलोद गांव (Aloed Village) पहुंच गए। रविवार को देवली के अग्रवाल समाज के लगभग 10 बसों में भरकर आलोद गांव में जैन मुनि को कपड़े पहनाने के लिए आ धमके।
इसकी सूचना पर प्रशासन पहले से ही आलोक गांव में तैनात था और उन लोगों को बड़े नए गांव के पास रोक दिया गया। इसे लेकर तनाव की स्थिति बन गई, तनाव को देखते हुए हिंडौली उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी(Hindauli Subdivision Officer Mukesh Chaudhary) तहसीलदार भावना सिंह डिप्टी हिंडौली मोटाराम बेनीवाल एवं एडीएम प्रशासन भारी पुलिस जाप्ता को लेकर आलोक गांव पहुंचकर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।
वहीं आलोद गांव के जैन समाज के लोगों का कहना है कि अगर महाराज का वीडियो देवली का है, तो देवली के जैन समाज के लोगों को उसी समय महाराज को कपड़े पहनाने चाहिए थे। पर अब वह हमारे गांव में आकर इस तरह का  के कार्य रहे हैं, यह बर्दाश्त योग्य नहीं।  प्रशासन की ओर से बताया गया है कि मामला दर्ज नहीं हुआ है, केवल शांति व्यवस्था  के लिए प्रशासन वहां पर था।