देवली राजकीय अस्पताल परिसर से बाइक चोरी 

रविवार को पीडि़त शैतान सिंह ने हनुमाननगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है

Bike Stolen from Deoli State Hospital Campus

देवली

देवली के राजकीय अस्पताल में चिकित्सक को दिखाने आएं एक जने की बाइक चोरी हो गई। वारदात के बाद रविवार को पीडि़त शैतान सिंह ने हनुमाननगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
    इसमें बताया कि राममोहनपुरा निवासी रामकरण गुर्जर शनिवार सुबह अपनी बहु के उपचार के लिए अस्पताल आए। जहां उन्होंने अस्पताल के मुख्य द्वार के समीप बाइक खड़ी कर भीतर चल गए। करीब डेढ़ घंटे बाद जब वह बाहर लौटे तो, बाइक गायब मिली। इस दौरान रामकरण ने आसपास बाइक की तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं लगा।
Attachments area

VIAmanish bagdi
SOURCEmanish bagdi
Previous articleटमाटर की कीमतों ने बढ़ाया आम आदमी पर भार
Next articleबीसलपुर बांध पर परिवहन विभाग ने की नावों की जांच
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।