ALWAR में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मारा

dainikreporters

Alwar News : अलवर जिले में एक बार फिर मॉब लिंचिंग (Mob lynching)का मामला सामने आया है, जिसमें बाइक (Bike) से महिला को टक्कर मारने के बाद भीड़ ने युवक की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई।

मृतक के सिर,छाती में गंभीर चोट आई थी। मृतक ट्रक चलाता था। इधर जिला पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिस ने इस घटना को मॉब लिंचिंग(Mob lynching) होने से इनकार किया है।

पुलिस के अनुसार अलवर जिले के चौपानकी थाना क्षेत्र (Chaupanki Police Station Area) के फ सला गांव में गुरुवार शाम को झिंवाना(Jhinvana) गांव निवासी हरीश बाइक से जा रहा था। इस दौरान बाइक से महिला को टक्कर मार दी,जिसके बाद भीड़ जमा हो गई

महिला के परिजनों तथा ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस(Police) ने घायल को टपूकड़ा अस्पताल(Tapukra Hospital) में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी।

परिजन अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने हरीश की हालत गंभीर होने पर उसे रैफर कर दिया। इसके बाद परिजन घायल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल(Safdarjung Hospital) में ले गए,जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों ने चौपानकी थाने(Chopanki Thane) में मामला दर्ज करवाया है।

मृतक के पिता रत्तीराम ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।  ्रजिला पुलिस अधीक्षक (Alwar SP)ने कहा कि यह एक्सीडेंट का मामला है। दोनों पक्षों ने मामला दर्ज करवाया है। मृतक के परिजनों ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

जबकि घायल महिला के परिजनों के एक्सीडेंट कर घायल करने का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच डीएसपी भिवाड़ी देवेंद्र सिंह(DSP Bhiwadi Devendra Singh) को सौंपी है। उन्होंने कहा इसकी विस्तृत रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।