एक ही समूदाय के दो पक्षों में झगड़ा

जमकर चले पत्थर, दो युवक घायल तीन थानों का पुलिस जाप्ता इलाके मे तैनात, आपसी कहासुनी के बाद हुआ था विवाद आधा दर्जन से अधिक महिला- पुरुष  गिरफ्तार जयपुर। हसनपुरा कायमखानी मस्जिद के पास रविवार की शाम क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों में बीच कहासुनी के बाद देर रात एक ही समूदाय के दो पक्ष  …

एक ही समूदाय के दो पक्षों में झगड़ा Read More »

June 4, 2018 2:17 pm

जमकर चले पत्थर, दो युवक घायल

तीन थानों का पुलिस जाप्ता इलाके मे तैनात, आपसी कहासुनी के बाद हुआ था विवाद

आधा दर्जन से अधिक महिला- पुरुष  गिरफ्तार

जयपुर। हसनपुरा कायमखानी मस्जिद के पास रविवार की शाम क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों में बीच कहासुनी के बाद देर रात एक ही समूदाय के दो पक्ष  आमने-सामने हो गए और ज्लाठी-भाटा जंग छिड़ गई। सूचना के बाद इलाके में तीन थानों का जाप्ता तैनात किया गया। झगड़ा करने के मामले में आधा दर्जन से अधिक  महिला- पुरुष  गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार शाम को क्रिकेट खेलने के दौरान हसनपुरा में बच्चों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मोहम्मद जावेद व इदरीस का परिवार आमने-सामने हो गए। मामले के तूल पकडने पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत करवाया। इसके बाद देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों  परिवार फिर आमने-सामने हो गया। झगड़े में लाठी-भाटा चले। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सदर के अलावा बनीपार्क व एक अन्य थाने की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी हेमराज ने बताया कि घटना स्थल पर फिलहाल तीन थानों का जाप्ता तैनात है और इलाके में शांति बनी हुई है। मामले में दोनों पक्षों के छह लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

खाली जगह में निर्माण करने की बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

उधर सुभाष चौक थाना इलाके में खाली जगह में निर्माण करने की बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। लाठी-भाटा जंग में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। विवाद के बाद घटना स्थल पर पुलिस तैनात है। पुलिस की मौजूदगी में घटनास्थल पर शांति बरकरार है।  एसआई प्रदीप ने बताया कि मेहरों की बस्ती में देर रात करीब साढ़े दस बजे गली में खाली जगह पर निर्माण करने की बात को लेकर रवि व रोहित पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से लाठी-भाटा चले। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पकड लिया गया है।   मौके पर पुलिस जवान तैनात है। रात को दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे। पथराव में आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे।

 

Prev Post

बावरिया गैंग का सदस्य दीपक शर्मा पुलिस के हत्थे चढ़ा

Next Post

पुलिस कांस्टेबल भर्ती वर्ष-2018

Related Post