पट्टा होने पर भी ग्राम पंचायत नहीं दे रही निर्माण स्वीकृति, कलेक्टर ने दिए जांच आदेश

जहाजपुर (आज़ाद नेब) भूखंड का पट्टा ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व में जारी करने के बावजूद भी वर्तमान सरपंच भूखंड पर निर्माण स्वीकृति नहीं देने पर भूखंड धारी ने विधायक गोपीचंद मीणा को अपनी आपबीती सुनाई। मामला ग्राम पंचायत बेई का है। उथरणा निवासी नंदलाल गुर्जर ने सरपंच बाबूलाल मीणा पर राजनीतिक द्वेषता के चलते निर्माण …

पट्टा होने पर भी ग्राम पंचायत नहीं दे रही निर्माण स्वीकृति, कलेक्टर ने दिए जांच आदेश Read More »

August 4, 2021 11:18 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) भूखंड का पट्टा ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व में जारी करने के बावजूद भी वर्तमान सरपंच भूखंड पर निर्माण स्वीकृति नहीं देने पर भूखंड धारी ने विधायक गोपीचंद मीणा को अपनी आपबीती सुनाई।

मामला ग्राम पंचायत बेई का है। उथरणा निवासी नंदलाल गुर्जर ने सरपंच बाबूलाल मीणा पर राजनीतिक द्वेषता के चलते निर्माण स्वीकृति नहीं देने का आरोप लगाया है।

विधायक मीणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर दैनिक जन सुनवाई में मामले का निस्तारण कर निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाने‌ के लिए अवगत करवाया।

जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते ने पंचायत समिति कार्यवाहक विकास अधिकारी संजय मोदी को मामले की जल्द जांच करने के आदेश जारी किए हैं।

सरपंच बाबूलाल मीणा का कहना है कि 1986 में जारी किया गया पट्टें की मिशल नहीं है ओर पट्टा जारी किया गया है उस जगह आम रास्ता है। पट्टे की जांच की जा रही है सही पाया गया तो निर्माण स्वीकृति दी जाएगी।

Prev Post

Rani Rampal Biography in English,Hockey Player, Height and Weight,Award,Family,Boyfriend.

Next Post

Indian Idol 12 :दानिश, निहाल या सायली इस हफ्ते बाहर होगा इन मेंसे एक

Related Post