राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगे नहीं मानने पर काली पट्टी बांध कर किया विरोध प्रदर्शन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ(revenue ministerial employees) के बैनर तले मंत्रालयिक कर्मचारियों ने मांगे नहीं मानने पर उपखंड कार्यालय पर काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया। ब्लॉक अध्यक्ष कलीम मोहम्मद ने बताया कि राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगों पर सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय नहीं लिए जाने से समस्त कर्मचारियों में रोष …

राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगे नहीं मानने पर काली पट्टी बांध कर किया विरोध प्रदर्शन Read More »

January 10, 2022 5:32 pm
राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगे नहीं मानने पर काली पट्टी बांध कर किया विरोध प्रदर्शनProtest by tying a black band for not accepting the demands of revenue ministerial employees%%title%% %%sep%% %%sitename%%

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ(revenue ministerial employees) के बैनर तले मंत्रालयिक कर्मचारियों ने मांगे नहीं मानने पर उपखंड कार्यालय पर काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया।

ब्लॉक अध्यक्ष कलीम मोहम्मद ने बताया कि राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगों पर सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय नहीं लिए जाने से समस्त कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। सचिवालय के समान वेतन भत्ते व पदनाम, उपखण्ड कार्यालयों में कार्यभार के अनुपात में पदो के सृजित करने, पदोन्नति, जिला कलक्टर कार्यालय में संस्थापन अधिकारी का पद सृजित करने, हार्ड ड्यूटी भत्ता देने, पदोन्नति में कार्यानुभव में शिथिलता देते हुए डीपीसी करवाने सहित 15 मांगों पर सरकार की सकारात्मक सोच नहीं रखने से आज उपखंड कार्यालय के बाहर मंत्रालय कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।

कलीम मोहम्मद ने बताया कि 10 से 14 जनवरी तक जिले के समस्त राजस्व विभाग के मंत्रालयिक कर्मचारी काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। यदि सरकार द्वारा मांगाें पर सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो आगामी 15 जनवरी को प्रदेश स्तरीय सभा का आयोजन किया जाएगा।

विरोध प्रदर्शन के दौरान सहायक प्रशासनिक अधिकारी शिवकुमार शर्मा, मनीष वर्मा, गोपाल जाट, रामेस्वर मीणा, यामीन नूर नेब, इंदिरा कंवर, विजय कुमार, एवं अन्य उपखंड मुख्यालय के राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Prev Post

केंद्रीय रक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव

Next Post

भीलवाड़ा  कलेक्टर नकाते हुए सख्त,दूकानों में बिना मास्क मिलने पर दूकान 3 दिन के लिए सीज, जुर्माना भी

Related Post