प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की सड़को का हो रहा घटिया निर्माण-विधायक मीणा

liyaquat Ali
2 Min Read

जहाजपुर(आज़ाद नेब) प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत क्षेत्र में कई जगह सड़को का निर्माण कार्य प्रगति पर है परन्तु
सड़क निर्माण गुणवत्ता की लेकर विधायक गोपी चंद मीणा ने शिकायत कर कार्य को ढंग से नहीं करने के आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में चार जगह सड़क मार्ग का निर्माण कार्य चालू है जो घटिया तरीके से हो रहा है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई अधिकारी आकर कार्य की गुणवत्ता की जांच नहीं कर रहा है। आज केवल घटारानी रोड पर अयन राम कुमार बेरवा ने आकर सड़क मार्ग पर चल रहे कार्य की देखरेख की।

WhatsApp Image 2021 07 03 at 17.57.26 1

विधायक ने कहा है कि टी 02 सड़क सरसिया मेडिया नेंनवा उन्नयन कार्य में सड़क की पुरानी डामर को हटा कर खुदाई कर नई सड़क बनाई जाने वाली है पर वह सिर्फ पुरानी सड़क के साइड से खोद कर सड़क चोड़ा कर रहे है पुरानी डामर की खुदाई नहीं कि जा रही और इस सड़क को सरसिया मेडिया क्षेत्र में ग्रेवल डालने की बजाय मिट्टी डाली गई है, जिससे सड़क की गुणवत्ता और टिकाऊपन नहीं रह पाएगा।
वहीं दूसरी ओर जहाजपुर घाटारानी माताजी खजूरी वाले रोड पर घाटारानी माताजी के यहां पूलिया की चोड़ाई बढाने और माताजी के यहां पर सीसी रोड और रोड की चौड़ाई बढ़ाने की भी मांग की रामगढ़ में सीसी रोड को खोद कर पानी की भराव की समस्या को दूर कर बनाए जाने कि मांग की है।

इस रोड पर खजूरी की तरफ से डामर बिछाने का कार्य शुरू कर दिया है डामर बिछाने में ग्रेवल और कंक्रीट की कुटाई ढंग से किए बिना ही डामरीकरण करने लग गए है। घटिया निर्माण को लेकर लगातार मीडिया में चल रही खबरों के बावजूद भी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी आंख मूंद कर बैठे हैं।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.