न्यूज़

प्रदेश अध्यक्ष पप्पूलाल सिंगोदिया ने चिकित्सालय किया दौरा

Todaraisingh News । दी राष्ट्रीय भ्रष्टाचार निराेधक टाइगर्स संस्थान नई दिल्ली के राजस्थान शाखा प्रदेशाध्यक्ष पप्पूलाल सिंगोदिया ने मालपुरा कस्बे के ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय गांधी पार्क के पास मालपुरा क्षेत्र के ग्रामीणों से रूबरू हुए और जनसमस्याओं की जानकारी ली साथ भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा की। ग्रामीाणों ने मालपुरा के रेल्वे स्टेशन के समीप नये चिकित्सालय को लेकर प्रदेशाध्यक्ष पप्पूलाल सिंगोिदया समस्या से अवगत कराया और बताया कि इस चिकित्सालय में चिकित्सक व अन्य कार्मिक देरी से आते है जिससे मरीजों को इंतजार करना पडता है तथा मरीजों को बीमारी हालत में पुराने चिकित्सालय में ही आते है ।

लेकिन यहां पर भी 6 कार्मिको की ड्यूटी लगा रखी है, लेकिन यहां नियुक्त कार्मिक भी नहीं आते है। इसी कारण से मालपुरा के दोनों स्वास्थ्य केंद्रों मरीजों के लिए समस्या बनी हुई है। चिकित्सालय में चिकित्सक नहीं मिलने से मरीजों को प्राइवेट दिखाना पडता है। प्रदेशाध्यक्ष सिंगोदिया ने बताया कि ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय तथा पुराने चिकित्सालय परिसर में गंदगी का अम्बार लगा हुआ था, प्रशासन को इस बारे मंे अवगत कराय गया तथा सफाई करने पर जेार दिया।

पुराना चिकित्सालय परिसर में नशेडियों को अड्डा बना हुआ नजर आया। कस्बे की मेडिकल दुकानों पर नशीली दवाइयों की बिक्री हो रही है, इसको रोकने के लिए प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की है। मेडिकल दुकानों पर नशीली दवाओं की बिक्री सहित सभी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री को अवगत कराया जाएगा।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.