अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देकर महिला डॉक्टर से आठ साल तक देहशोषण

जयपुर। महिला डॉक्टर को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का अरोप है कि आरोपित ने इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर  आठ साल तक देहशोषण करता आ रहा है। पुलिस ने महिला डॉक्टर के बयानो के आधार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच …

अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देकर महिला डॉक्टर से आठ साल तक देहशोषण Read More »

May 13, 2018 6:03 am

जयपुर। महिला डॉक्टर को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का अरोप है कि आरोपित ने इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर  आठ साल तक देहशोषण करता आ रहा है। पुलिस ने महिला डॉक्टर के बयानो के आधार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार 45 पीड़िता पेशे से डॉक्टर है और खुद का अस्पताल चलात है। 2009 को उसकी जान पहचान आरोपति प्रोपट्री डीलर सुरेश चौधरी से हुई थी। जिसने बैक से लोग दिलाने के बहाने पीड़िता से नजदीकिया बढ़ाई । इसी दौरान आरोपित ने एक दिन अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने का झांसा देकर अपने घर बुलाया। जहां आरोपित ने उसे कोल्ड़ ड्रिंक में नशीला पेय मिला कर पिला दिया।  जिससे पीड़िता अचेत हो गई और बेहोशी की हालत में आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसका अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। आरोपित अश्लील वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर आठ साल तक देहशोषण करता रहा। किसी तरह पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Prev Post

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के मद्देनजर भरतपुर, करौली,हिंडौनसिटी,बयाना,दौसा आदि के 70 गांवों में इंटरनेट सेवाएं बंद। 

Next Post

राज्य सरकार द्वारा बैंसला वार्ता के लिये आमंत्रित

Related Post