वाहन चोर आया पुलिस गिरफ्त में,चोरी का एक वाहन बरामद

जयपुर। शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक चोरी का वाहन भी बरामद किया गया है। पुलिस ने इस शातिर वाहन चोर को जोधपुर जेल से प्रोडक्शन वांरट से गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की आशंका …

वाहन चोर आया पुलिस गिरफ्त में,चोरी का एक वाहन बरामद Read More »

May 15, 2018 5:34 am

जयपुर। शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक चोरी का वाहन भी बरामद किया गया है। पुलिस ने इस शातिर वाहन चोर को जोधपुर जेल से प्रोडक्शन वांरट से गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है। इससे पूर्व पुलिस ने इसके दो साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

थानाधिकारी लखन सिंह खटाणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रघुवीर सिंह (26) निवासी लंगोड, जिला नागौर का रहने वाला है। जिसकी निशानादेही पर चोरी की एक  पिकअप बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपित रघुवीर सिंह अव्वन दर्जे का वाहन चोर है और इसके खिलाफ पूर्व में करीब एक दर्जन  से अधिक चोरी के मामले अजमेर,नागौर सीकर,जोधपुर,बीकानेर व जयपुर में दर्ज है। वहीं   इससे पूर्व इसके दो साथी ओमप्रकाश (37) व राजेश बावरिया (28) निवासी नागौर को पुलिस द्वारा  गिरफ्तार किया जा चुका है।

वारदात का तरीका: गिरफ्तार आरोपित राजेश और रघुवीर सिह  वाहनों को चोरी कर उसे कबाड़ी ओमप्रकाश को बेच देते थे, जो पुरानी व चोरी की गाड़ियों को खरीद- काटने का काम करता था। जिसे वह काट पर इन गाड़ियों को काट  कर लौहे के भाव बेच देता था।

यह मामला: 10 अक्टूबर की रात्रि में आरोपितों ने थाना इलाके में स्थित नीदड़ मोड के रहने वाले कैलाशचंद के घर के बाहर खड़ी पिकअप को चोरी कर ले गए थे।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post