पुलिस की निष्क्रियता का परिणाम, आमजन मे बढी दहशत

 

July 8, 2018 12:11 pm

 

 

आमजन का एक ही सवाल:-आखिर कौन करेगा हमारी सुरक्षा?

 

 

हिण्डौन सिटी (पुनीत पाठक)। शहर मे बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं पर पुलिस नही लगा पा रही है रोक। पुलिस की नर्मी से अपराधियों के हौसलो को मिल रही है पनाह।  जिससे शहर में हो रहे है अपराध और बेख़ौफ़ घूम रहे है आरोपी। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर उठे कई सवाल।

 

क्या करती है पुलिस:-

एक और जहाँ पुलिस अधिकारी शान्ति व सुरक्षा की बैठक मे लोगों की सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े वादे कर रही है ठीक उसके विपरीत चारों ओर आपराधिक घटनाएं बढती जा रही हैं और लोगों में आज भी दहशत का माहौल बना हुआ है ।

हिण्डौनसिटी  ओवरब्रिज के नीचे बजरिया क्षेत्र के व्यापारी मौजूदा दिनों में खौंफजदा हैं। तीन दिन पहले बजरिया के व्यापारी घनश्याम सैनी को दुकान बंद कर घर जाते वक्त रास्ते में आठ बाइकों पर सवार 16 सशस्त्र बदमाशों ने प्राणघातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

व्यापारी को प्राण घातक हमला कर घायल करने की तीन पहले की घटना अभी शांत भी नहीं हुई कि करीब आधा दर्जन बदमाश बीती रात एक अन्य व्यापारी के घर पहुंच गए और दरबाजा खटखटाकर जगाने के साथ व्यापारी के परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बारे में सुबह पता लगा तो गुस्साए बजरिया क्षेत्र के व्यापारियों ने दिन भर दुकानें बंद रखीं और गुण्डों पर नकेल कसने की मांग को लेकर धरना देने के साथ प्रदर्शन किया।

 

ट्रक यूनियन तिराहा बजरिया क्षेत्र में संचालित जयंती होटल के मालिक महेश गुप्ता ने बताया कि रात करीब तीन बजे उसके घर पर बाइकों पर सवार करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश आए और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि उनसे दुश्मनी लेकर बजरिया क्षेत्र में होटल नहीं कर पाओगे।

 

बदमाशों ने धमकाया कि तीन दिन पहले व्यापारी घनश्याम सैनी की ओर से दर्ज कराए प्राण घातक हमले के मुकदमे को वापस ले लिया जाए, अन्यथा बाजार के किसी भी दुकानदार को चैन से दुकान नहीं करने दी जाएगी।होटल संचालक महेश गुप्ता को धमकाने का बजरिया क्षेत्र के दुकानदारों को पता लगा तो सभी ने दुकानें नहीं खोली और गुण्डागिर्दी पर नकेल कसे जाने की मांग को लेकर धरना देकर प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष जताते हुए कहा कि बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि तीन दिन पहले बजरिया के ज्यूस व्यापारी घनश्याम सैनी को प्राणघातक हमला कर घायल करने के बाद अन्य व्यापारी महेश गुप्ता को धमकियां देने बदमाश घर पहुंच गए।

इस मामले की विस्तृत जानकारीपुलिस से प्राप्त करना चाहा तो कोतवाल अध्यात्म गौतम ने इस मामले की जानकारी देने से कन्नी काटी ।वंही बजरिया क्षेत्र के व्यापारियों की मांग है कि बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और वजरिया क्षेत्र में पुलिस दल तैनात किया जाए और लोगों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाए।

 

Prev Post

अमीरमल चौधरी को उनियारा ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त

Next Post

सभापति आवास स्थित कबाड़ में घुसा सांप वन्यजीव प्रेमी ने पकड़ कर जंगल में छोड़ा

Related Post