अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह के दो बदमाशों को को पुलिस ने दबोचा

जयपुर । शिप्रापथ थाना पुलिस ने पुलिस अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के दो बदमाशों को धर-दबोचा है। वहीं पुलिस ने इनसे एक कार बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों नकबजनों ने करीब दो दर्जन से अधिक चोरी की वारदाते करना कबूला है। थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने …

अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह के दो बदमाशों को को पुलिस ने दबोचा Read More »

June 19, 2018 2:11 pm

जयपुर । शिप्रापथ थाना पुलिस ने पुलिस अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के दो बदमाशों को धर-दबोचा है। वहीं पुलिस ने इनसे एक कार बरामद की गई है।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों नकबजनों ने करीब दो दर्जन से अधिक चोरी की वारदाते करना कबूला है।
थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि मुकेश कुमार धीमर (46) निवासी सिकन्दराबाद यूपी हाल कृष्णा विहार गाजियाबाद और चोरी के जेवरात खरीदने वाले राजेश खण्डेलवाल (54) जयपुर रोड महवा दौसा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि मुकेश कुमार धीमर जिला जयपुर दक्षिण व पूर्व के विभिन्न थाना क्षेत्रों से करीब दो दर्जन नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया है और कार से जयपुर में आकर सूने मकानों की रैकी कर वारदातों को अंजाम देकर वापस दिल्ली, गाजियाबाद व भरतपुर चले जाते थे। वहीं कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम देतेहै। आरोपियों से पूछताछ की जा रहीहै। पूछताछ में इस गिरोह से और भी वारदात खुलने की सम्भावनाओं के साथ लिप्त गिरोह के अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है।
ऐसे आए पकड़ में: जानकारी के अनुसार वारदात के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगालने में सामने आए अपराधियों के हुलिया एवं घटनाओं में प्रयुक्त कार के संबंध में तकनीकी सूचनाए एकत्रित कर व कार सही रजिस्ट्रेशन नम्बर का पता लगाया और पुलिस टीम गठित कर दिल्ली, गाजियाबाद, दौसा व भरतपुर जाकर अन्तर्राज्यीय नकबजनों को दबोचा।

मालपुरा में युवक पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज

कई वारदाते करना कबूला: शिप्रापथ इलाके में कर चुके आठ वारदातें, मालवीय नगर,जवाहर सर्किल में कर चुके 7वारदातें, सैल टैक्स के अधिकारी के घर में भी की थी चोरी,सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की फुटेज हैं कैद, दौसा के राजेश खंडेलवाल चोरी के आभूषण खरीदता था ।

Prev Post

राजस्थान पुलिस के हैड कांस्टेबल राजूलाल कबड्डी प्रतियोगिता में जाएगे दुबई

Next Post

आकाशीय बिजली गिरने से गाय व बछड़े की मौत

Related Post