पलाई में श्मशान भूमि पर अतिक्रमण,दाह संस्कार के समय आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा होने से टला

पलाई/ उनियारा (माजिद मोहम्मद) । पलाई में पंचायत प्रशासन एवं उच्चाधिकारियों की लापरवाही-अनदेखी के चलते हुए जीटीएल टावर के पास नगर रोड़ पर स्थित श्मशान भूमि पर कांटों, झाड़ियों,गोबर के ढेर सहित अन्य से अतिक्रमण कर रखा है। श्मशान भूमि पर अतिक्रमण इस हद तक हो चुका है कि बुधवार को हनुमान की मौत होने …

पलाई में श्मशान भूमि पर अतिक्रमण,दाह संस्कार के समय आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा होने से टला Read More »

June 18, 2020 2:12 pm

पलाई/ उनियारा (माजिद मोहम्मद) । पलाई में पंचायत प्रशासन एवं उच्चाधिकारियों की लापरवाही-अनदेखी के चलते हुए जीटीएल टावर के पास नगर रोड़ पर स्थित श्मशान भूमि पर कांटों, झाड़ियों,गोबर के ढेर सहित अन्य से अतिक्रमण कर रखा है।

श्मशान भूमि पर अतिक्रमण इस हद तक हो चुका है कि बुधवार को हनुमान की मौत होने पर अग्नि दाह संस्कार के समय अचानक पास में हो रहे अतिक्रमण में आग लग गई थी। लोगों ने मुश्किल से आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि उस वक्त हवा नहीं होने से बड़ा हादसा होने से टल गया।छितर सिंह,रामधन धाकड़, रामदेव धाकड़,संजय धाकड़, शेर सिंह, जगदीश मीणा सहित लोगों ने बताया कि इस मामले में पंचायत प्रशासन एवं उच्चाधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है लेकिन श्मशान कि समस्याओं पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। यदि समय रहते हुए पंचायत प्रशासन एवं उच्चाधिकारियों ने कोई कार्यवाही नहीं कि तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

Prev Post

टोंक जिले की बरोनी थाना पुलिस ने तस्करों से गोवंश मुक्त कराया

Next Post

जीवन ज्योति फाउंडेशन के सदस्य ने हिण्डौन से आकर भरतपुर में किया रक्तदान

Related Post