पलाई में चोरों ने तेजाजी मन्दिर की दान पेटी पर किया हाथ साफ, दूसरी बार चोरों ने घटना को दिया अंजाम,

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Uniara news/संदीप गुप्ता । पलाई कस्बें में आधी रात को अज्ञात चोरों ने तेजाजी महाराज मंदिर परिसर में लगी दान पेटी का लोहे की शैली ताला तोड़कर हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर गए। अलसुबह जब पुजारी सेवा करने के लिए मन्दिर पहुंचा तो वहां पर दान पेटी का ताला टुटा हुआ मिला। बाद में पुजारी ने समिति के पदाधिकारियों को चोरी होने की सूचना दी।

WhatsApp Image 2020 08 24 at 11.01.45

समिति द्वारा उनियारा थाने को सूचना दी गई। जिस पर उनियारा थाना हैडकोंस्टेबल रतन लाल मीणा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना कर पुजारी व समिति के पदाधिकारीयों से गहनता से पुछताछ की। इस संबंध में तेजाजी महाराज विकास सेवा समिति द्वारा उनियारा थाना में मामला दर्ज करवाया। चोरी की वारदात की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।


दूसरी बार टूटे ताले-


तेजाजी महाराज के मंदिर परिसर में स्थित दान पेटी का चौरों द्वारा ताला तोड़ने की दूसरी घटना है। चोरों ने दान पेटी के ताला तोड़ने की घटना को दूसरी बार अंजाम दिया। जिससे भक्त जनों एवं ग्रामीणों व समिति के सदस्यों में हड़कंप मच गया। लेकिन आज दिन तक पलाई में हुई चोरी की घटनाओं का एक का भी पर्दा पास नहीं होने से चोरों के होसल्लें बुलंद हो रहे हैं। जिसके चलते क्षेत्र में लगातार चौरियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जिससे ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है।
फोटो केप्सन पीएल सीए,बी, पलाई कस्बें में चोरों द्वारा तोड़ी गई दान पेटी एवं मौका मुआयना कर पुछताछ करती हुई पुलिस।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम