गुजरात को पप्पू यादव की खुली चुनौती, मैं आ रहा हूं

  पटना। जन अधिकार पार्टी के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव   बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर खुद गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन भगाता और पीटता है उन्होंने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों …

गुजरात को पप्पू यादव की खुली चुनौती, मैं आ रहा हूं Read More »

October 10, 2018 8:28 am

 

पटना। जन अधिकार पार्टी के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव   बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर खुद गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन भगाता और पीटता है उन्होंने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों के नेतृत्वकर्ता को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और वहां रह रहे बिहार के लोगों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की जाती है, तो वह गुजरात रवाना होंगे।

सांसद ने कहा, “हमला रोकने के बजाय भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के ऊपर आरोप लगा रही है अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। बिहार के लोगों को दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को ही जलील किया जा रहा है।

पप्पू यादव ने कहा, “बिहार के लोगों पर अब हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा मैं अब बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।

Prev Post

अब यह फिल्म अभिनेत्री बनेेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन

Next Post

मंथन के लिए हुए एकत्र, एक दूसरे पर चढाई बाहें

Related Post