पालिका से गायब हो रही पत्रावलियां, कर्मचारियों को किया पाबंद

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नगर पालिका कार्यालय से भुगतान / जांच की विभिन्न पत्रावलियां गायब होने की जानकारी मिलने पर पालिका कर्मचारी को अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा द्वारा पाबंद किया गया है। लेकिन अभी तक इस मामले में विपक्षी दल कांग्रेस के पार्षद अनजान बने बैठे हैं। पालिका ईओ सुरेंद्र मीणा ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक …

पालिका से गायब हो रही पत्रावलियां, कर्मचारियों को किया पाबंद Read More »

July 30, 2021 6:56 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नगर पालिका कार्यालय से भुगतान / जांच की विभिन्न पत्रावलियां गायब होने की जानकारी मिलने पर पालिका कर्मचारी को अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा द्वारा पाबंद किया गया है। लेकिन अभी तक इस मामले में विपक्षी दल कांग्रेस के पार्षद अनजान बने बैठे हैं।

पालिका ईओ सुरेंद्र मीणा ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक मिटठन ग्वाला के द्वारा अवगत करवाया गया है कि भुगतान की विभिन्न पत्रावलियां अध्यक्ष द्वारा खुद के पास रख रखी है, व अधोहस्ताक्षरकर्ता को यह भी ध्यान में लाया गया है कि अध्यक्ष द्वारा गैरकानूनी तरीके से पालिका के विभिन्न रिकोर्ड की प्रतिलिपि करवाई जा रही है।

पालिका ईओ द्वारा सभी कार्मिकों को आदेशित किया गया है कि यदि कोई पत्रावली अध्यक्ष / अन्य किसी के पास हो तो तत्काल पालिका में लेना सुनिश्चित करे एवं अधोहस्ताक्षरकर्ता के कार्यकाल की किसी भी पत्रावली की गैरकानूनी तरीके से प्रतिलिपि करवाई जाती है तो सम्बन्धित कार्मिक जिसकी शाखा से प्रतिलिपि करवाई गई है के विरूद्ध पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए निलम्बन की कार्यवाही की जायेगी।

Prev Post

शहर में लक्ष्मण मंदिर के पास एक मकान मालिक को 45 साल बाद मकान पर कोर्ट के जरिए हक मिला

Next Post

सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्ति को मिले - संभागीय आयुक्त

Related Post