पाक में सेना के खिलाफ पुलिस का विद्रोह, आगजनी तोड़फोड़ लूटपाट, फायरिंग

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

नई दिल्ली/ पड़ोसी देश पाकिस्तान में सेना के खिलाफ पुलिस ने विद्रोह कर दिया है स्थिति यह हो गई है कि सेना और पुलिस आमने-सामने होकर हिंसा पर उतर आई है दोनो और से फायरिंग तोड़फोड़ लूटपाट और आगजनी की गई इस हिंसक घटना में सेना और पुलिस दोनों ही हो उसे करीब 10 से 12 जने यह जाने जा चुकी है ।


सूत्रो के हवाले से पाकिस्तान में सेना के खिलाफ पुलिस ने विद्रोह कर दिया और कराची की सड़कों पर आधी रात तक तोड़फोड़, आगजनी और लूटपाट की घटनाएं हुई है ।
सेना और पुलिस की आमने-समाने हुई फायरिंग में बड़ी संख्या में पाक सेना के जवानों की भी मौत तो पुलिस के जवान भी मारे गए है ।

पाकिस्तानी ​​सेना की फायरिंग में सिंध पुलिस के 10 पुलिस अधिकारी मारे गए । पाकिस्तान सेना प्रमुख के भाई के शॉपिंग मॉल में लूटपाट और आगजनी की गई । पुलिस अधिकारियों ने की छुट्टी पर जाने की घोषणा ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम