पाक में सेना के खिलाफ पुलिस का विद्रोह, आगजनी तोड़फोड़ लूटपाट, फायरिंग

नई दिल्ली/ पड़ोसी देश पाकिस्तान में सेना के खिलाफ पुलिस ने विद्रोह कर दिया है स्थिति यह हो गई है कि सेना और पुलिस आमने-सामने होकर हिंसा पर उतर आई है दोनो और से फायरिंग तोड़फोड़ लूटपाट और आगजनी की गई इस हिंसक घटना में सेना और पुलिस दोनों ही हो उसे करीब 10 से …

पाक में सेना के खिलाफ पुलिस का विद्रोह, आगजनी तोड़फोड़ लूटपाट, फायरिंग Read More »

October 21, 2020 8:38 am

नई दिल्ली/ पड़ोसी देश पाकिस्तान में सेना के खिलाफ पुलिस ने विद्रोह कर दिया है स्थिति यह हो गई है कि सेना और पुलिस आमने-सामने होकर हिंसा पर उतर आई है दोनो और से फायरिंग तोड़फोड़ लूटपाट और आगजनी की गई इस हिंसक घटना में सेना और पुलिस दोनों ही हो उसे करीब 10 से 12 जने यह जाने जा चुकी है ।


सूत्रो के हवाले से पाकिस्तान में सेना के खिलाफ पुलिस ने विद्रोह कर दिया और कराची की सड़कों पर आधी रात तक तोड़फोड़, आगजनी और लूटपाट की घटनाएं हुई है ।
सेना और पुलिस की आमने-समाने हुई फायरिंग में बड़ी संख्या में पाक सेना के जवानों की भी मौत तो पुलिस के जवान भी मारे गए है ।

पाकिस्तानी ​​सेना की फायरिंग में सिंध पुलिस के 10 पुलिस अधिकारी मारे गए । पाकिस्तान सेना प्रमुख के भाई के शॉपिंग मॉल में लूटपाट और आगजनी की गई । पुलिस अधिकारियों ने की छुट्टी पर जाने की घोषणा ।

Prev Post

भीलवाड़ा जिलेवासी व्यक्तिगत स्तर पर ही मनाएं त्यौहार - कलेक्टर नकाते

Next Post

बिहार चुनाव में अपराधियों को टिकट देने पर राजनीति दलों ने अभी तक नहीं बताए कारण

Related Post