डेढ़ हजार डिलीवरी बॉयज हड़ताल में

  निरंकुश प्रबंध पर जड़ा आरोप पुलिस से दिलवाई जा रही हैं धमकियां   जयपुर। उबेर ईट्स की मनमानी के खिलाफ अपनी सात मांगों के लिए पीपल्स ग्रीन असंगठित यूनियन की इकाई इंडियन डिलीवरी लॉयन के डेढ हजार सदस्यो ने हड़ताल शुरू कर दी हैं। यूनियन ने कहा हैं कि इन मेहनती और गरीब श्रमिकों …

डेढ़ हजार डिलीवरी बॉयज हड़ताल में Read More »

September 23, 2018 10:04 am

 

निरंकुश प्रबंध पर जड़ा आरोप पुलिस से दिलवाई जा रही हैं धमकियां

 

जयपुर। उबेर ईट्स की मनमानी के खिलाफ अपनी सात मांगों के लिए पीपल्स ग्रीन असंगठित यूनियन की इकाई इंडियन डिलीवरी लॉयन के डेढ हजार सदस्यो ने हड़ताल शुरू कर दी हैं। यूनियन ने कहा हैं कि इन मेहनती और गरीब श्रमिकों के साथ कंपनियां मोनोपोली होने का लाभ उठाती हुई बड़ा आर्थिक नुकसान पहुॅंचा रही हैं।

पीपल्स ग्रीन पार्टी के अध्यक्ष डॉ सुधांशु ने यूनियन की आपात बैठक में डिलीवरी पार्टनर्स को इस संघर्ष को नैतिक तरीके से ही लडऩे का आव्हान करते हुए कहा कि इस मुद्दे को लेकर जन जागरण करके लोगों को हालात की जानकारी दी जानी चाहिए। यूनियन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र ने बताया कि यह संघर्ष अहिंसात्मक तरीके से चलेगा, कंपनी के अधिकारियों से निरंतर संपर्क करके ये आंदोलनरत साथी अपनी गुहार लगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन निरंकुश प्रबंध सुनने को तैयार नहीं है अपितु पुलिस से धमकियां दिलवा रहा है।

बीती रात 12 बजे पीपल्स ग्रीन कार्यालय पर बैठक करके आंदोलन के अगले कदम पर विचार विमर्श कर निर्णय लिया गया कि आंदोलन को तेज किया जाएगा। धर्मेन्द्र वैष्णव ने बताया कि सहयोग के लिए अन्य कंपनियों में कार्यरत डिलीवरी लायंस से भी संपर्क किया जा रहा है।

 

 

Prev Post

मालपुरा में गूजे गणपति बप्पा मोरिया अगले बरस तू जल्दी आ के जयकारे 61 गणेश प्रतिमाओं का प्राचीन बम तालाब में हुआ विसर्जन गणेश

Next Post

मीडिया बैडमिंटन लीग में रोचक मुकाबला, खेलमंत्री ने किया उत्साहवर्धन

Related Post