विदेश से पति को वापस लाने के लिए अधिकारी से लेकर मंत्रियों की चौखट पर माथा टेक रही हैं बेबस पत्नी

liyaquat Ali
3 Min Read

 

पीड़ित महिला की समस्या तक सुनने को कोई अधिकारी और मंत्री तैयार नहीं है

 

 

भरतपुर (राजेन्द्र जती)। पति को विदेश से वापस लाने के लिए एक महिला भरतपुर से लेकर दिल्ली तक अधिकारियों और मंत्रियों तक की चौखट पर माथा माथा टेक रही है लेकिन इस पीड़ित महिला की समस्या तक सुनने को कोई अधिकारी और मंत्री तैयार नहीं है ।

मामला भरतपुर जिले के डीग कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र के बेलारा गांव का मामला है विजय सिंह बघेल अखबार में निकले एक विज्ञापन जिसमें 11:00 हजार रुपए जमा कराओ और विदेश में जाकर ₹35000 महीना कमाता के तहत आगरा के एक दलाल के चक्कर में आकर मलेशिया चला गया और घर से ₹400000 दलाल को भी दे दिए वर्ष 2014 के बाद विजय सिंह ने कई बार घर पर बात की लेकिन करीब 1 साल पहले से उसने बात करना बंद कर दिया ।

उसके बाद से ही विजय सिंह की पत्नी राजकुमारी अपने पति को वापस लाने के लिए दलालों के खिलाफ 2016 में थाना मथुरा गेट में एक मामला दर्ज कराया लेकिन उसके बाद भी उसका पति वापस नहीं आया तब वह अपने ससुर के साथ लेकर निकल पड़ी और दर दर की ठोकर खाते हुए अधिकारियों और मंत्रियों से मिलने लगी उनको ज्ञापन देकर अपनी समस्या बताकर अपने पति को वापस लाने की गुहार लगाई इतना ही नहीं राजकुमारी दिल्ली गई और वहां पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी मिलने की कोशिश की लेकिन वहां पर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई।

इसके बाद आज एक ज्ञापन देने के लिए जिला कलेक्ट्रेट में जिला कलेक्टर से मिलने पहुंचे लेकिन यहां पर भी जिला कलेक्टर से मुलाकात नहीं हो पाई इसके बाद डीग कुम्हेर के विधायक विश्वेंद्र सिंह के यहां पर अपनी व्यथा बताई तब विधायक विश्वेंद्र सिंह ने एक लेटर केंद्रीय गृहमंत्री के नाम लिखा और इस महिला की मदद करने की बात कही है फिलहाल महिला अपने पति को विदेश से वापस लाने के लिए दर-दर अधिकारियों की चौखट पर दे रही है बाइट राजकुमारी पीड़िता वाइट प्रताप सिंह पीड़िता के ससुर

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *