अब यूपी के हमीरपुर में अलीगढ़ जैसी बर्बरता,बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या

नई दिल्ली अलीगढ़ में बच्ची से बर्बरता की घटना के बाद हमीरपुर में भी हैवानियत ने शर्मसार कर दिया। दरिंदों ने अपहरण के बाद 11 साल की बच्ची से गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव कब्रिस्तान की झाड़ियों में फेंक दिया। वारदात का खुलासा होने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही …

अब यूपी के हमीरपुर में अलीगढ़ जैसी बर्बरता,बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या Read More »

June 9, 2019 4:36 am
नई दिल्ली
अलीगढ़ में बच्ची से बर्बरता की घटना के बाद हमीरपुर में भी हैवानियत ने शर्मसार कर दिया। दरिंदों ने अपहरण के बाद 11 साल की बच्ची से गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव कब्रिस्तान की झाड़ियों में फेंक दिया। वारदात का खुलासा होने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एडीजी, डीआईजी और एसपी भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा कर शव नहीं उठने दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर हालात पर काबू पाया। अभी तक मामले की एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।
कुरारा कस्बे के एक गांव में रहने वाले दलित दंपति ईंट भट्ठे में काम करते हैं। उनकी पुत्री अपने बाबा की देखरेख में रहती थी। देर रात बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी तभी कुछ लोग आए और उसे उठाकर 100 मीटर दूर स्थित कब्रिस्तान के पास ले गए। दरिंदों ने उसके साथ रेप किया। राज खुलने के डर से गला दबाकर मार डाला और शव झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। शनिवार सुबह खेतों के पास जा रहे एक चरवाहे की नजर बच्ची के शव पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत ग्रामीणों को सूचना दी। देखते ही देखते पूरा गांव पहुंच गया।

मुख्य आरोपी की पत्नी को भी पुलिस ने किया गिरफ़्तार

बच्ची का शव निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा था। गले के साथ कई जगहों पर नाखून और खून के निशान थे। दरिंदगी की खबर पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गई। मौके पर कोतवाल पहुंचे और बवाल की आशंका पर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। थोड़ी ही देर बाद कई थानों की फोर्स, क्राइम ब्रांच की टीम, एएसपी, एसपी भी आ गए। पुलिस ने शव उठाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए घटना के खुलासे की मांग की। अफसरों ने आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी
शनिवार सुबह मौके पर पहुंचे डीआईजी एके राय ने पीड़िता के परिजनों से बात करने के बाद कहा कि घटना का जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। दोषियों पर इतनी सख्त कार्रवाई होगी कि कोई इस तरह की दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने की सोच नहीं सकेगा। एडीजी एसएन साबत ने भी घटनास्थल का मुआयना कर खुलासे का आश्वासन दिया।

Prev Post

पायलट और गहलोत की लडाई में बलि चढे मुमताज मसीह

Next Post

जम्मू-कश्मीर में अजमेर के 9 लोगों की मौत

Related Post