नाक में नकेल डालकर पेशाब पिलाया अब चढ गया पुलिस के हत्थे, यह हुआ हाल

  जयपुर। करौली पुलिस ने डकैत श्रीनिवास गुर्जर को गिरफ्तार किया,जिले में बर्बरता कर अपनी दहशत फैलाने वाले इनामी डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है हालांकि मुख्य डकैत अभी पुलिस की हथकड़ी से दूर है पुलिस गिरफ्त में आया डकैत रामलखन का साथी 10 हजार रूपये का इनामी बदमाश श्रीनिवास …

नाक में नकेल डालकर पेशाब पिलाया अब चढ गया पुलिस के हत्थे, यह हुआ हाल Read More »

January 19, 2019 7:51 am

 

जयपुर।
करौली पुलिस ने डकैत श्रीनिवास गुर्जर को गिरफ्तार किया,जिले में बर्बरता कर अपनी दहशत फैलाने वाले इनामी डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है हालांकि मुख्य डकैत अभी पुलिस की हथकड़ी से दूर है पुलिस गिरफ्त में आया डकैत रामलखन का साथी 10 हजार रूपये का इनामी बदमाश श्रीनिवास गुर्जर है।
 कुछ दिन पहले जिले के मासलपुर कस्बे में दस्यु रामलखन और उसके साथियों ने एलएनटी चालक की नाक में नकेल डालकर बर्बरता की थी इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दस्यु रामलखन के साथी और 10 हजार रूपये का इनामी बदमाश श्रीनिवास गुर्जर को मासलपुर के जंगलों में से गिरफ्तार कर लिया है।
बीते दिनों मासलपुर क्षेत्र में एलएनटी चालक के साथ बर्बरता मामले का वीडियो वायरल हुआ था जिसके लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में कई टीमों का गठन किया था टीमों ने डांग क्षेत्र में आमजन को भयमुक्त बनाने हेतु दस्युओं की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पूर्वी राजस्थान के जिला धौलपुर, भरतपुर और करौली में सक्रिय दस हजार रुपये के इनामी बदमाश श्रीनिवास पुत्र रामस्वरूप गुर्जर निवासी बिरजा थाना सरमथुरा जिला धौलपुर को 315 बोर सिंगल शार्ट गन बन्दूक और तीन कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
मुखबिर द्वारा सूचना मिली की बदमाश श्रीनिवास मासलपुर के जंगलों में छिपा हुआ है इस पर मासलपुर पुलिस टीम ने दबिश दी बदमाश श्रीनिवास पर करौली और धौलपुर पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है बदमाश पर 11 मामले दर्ज हैं।

Prev Post

विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण की तैयारी कर रही गहलोत सरकार

Next Post

प्रेमी को बचाने पुलिस थाने पहुंची लडकी, कहा अपहरण नहीं हुआ अपनी इच्छा से गई थी, जानिए क्या है पूरा मामला

Related Post