नही रुक रही क्षेत्र में चोरी की वारदातें

आये दिन हो रही चोरिया। दूनी/देवली(हरि शंकर माली)। देवली उपखण्ड़ के दूनी थाना क्षेत्र में आये दिन हो रही चोरियों की वजह से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। शनिवार रात्रि को दूनी सरोली रोड पर स्तिथ अल्का गोखरू भवन से एक दुपहिया वाहन पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया।

April 29, 2018 10:14 am

आये दिन हो रही चोरिया।
दूनी/देवली(हरि शंकर माली)। देवली उपखण्ड़ के दूनी थाना क्षेत्र में आये दिन हो रही चोरियों की वजह से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
शनिवार रात्रि को दूनी सरोली रोड पर स्तिथ अल्का गोखरू भवन से एक दुपहिया वाहन पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया।

दूनी थाने के महज एक किलोमीटर की दूरी पर चोरो ने किया हाथ साफ।

पीड़ित नीरज सैनी पुत्र रामरूप सैनी ने बताया कि वह मैरिज गार्डन पर डेकोरेशन का सामान अपनी काले रंग की हीरो स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकल गाड़ी नंबर आर जे 26 एस ई 5628 पर लेकर आया और वह सामान को अंदर रखने गया था, लेकिन आधे घंटे बाद वापस आया तो वहां उसे अपनी मोटरसाईकल नही पाकर हतप्रभ रह गया।
पीड़ित ने तुरंत दूनी थाने में सूचना दी।

एक बाईक छोड़ दूसरी को उठाया
मोके पर मौजूद ग्रामीण सागर, ओमप्रकाश, धनराज ने बताया कि जिस जगह से उन्होंने बाईक उठाई वहा पर वह चोर चोरी की दूसरी बाईक छोड़ गए।


हेड कॉन्स्टेबल बालकिशन ने बताया कि जप्त बाइक की आरटीओ आफिस से जानकारी प्राप्त कर गाड़ी मालिक से सेम्पर्क किया गया तो जानकारी मिली कि जप्त बाइक शनिवार की ही रात को दौलता मोड़ से चोरी हुई थी।

ब्रेकलेदर टूटने पर एक को छोड़ दूसरी बाइक उठाई

पुलिस के अनुसार दौलता मोड़ से चोरी हुई मोटरसाइकिल के ब्रेकलेदर टूटे हुवे मिले थे। हो सकता है कि चोर देवली की ओर से नहर के रास्ते से आये थे, ओर उनकी चोरी की गाड़ी के ब्रेक लेदर टूट गए हो।

Prev Post

जोधपुर को किसकी नजर लग गई बेखोफ़ होते जा रहे हिस्ट्रीशीटर और पुलिस पस्त

Next Post

भरतपुर में आईजी एस सेंगाथिरा  ने जवानों की हौसला अफजाई की

Related Post