निर्दयी माँ ने चार वर्षीय पुत्र को मौत के घाट उतारा, खुद ने भी कुए में कूदकर जान

टोंक। ( विनोद सखना)जिले की निवाई तहसील के ग्राम मुंडियां में आज एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। जहां चोवीस वर्षीय एक माँ सरमा गुर्जर ने अपने चार साल के लड़के को घर के अन्दर बने पानी के होद में डुबोकर निर्दयतापूर्वक मार डाला और फिर खुद ने भी कुए में कूदकर अपनी …

निर्दयी माँ ने चार वर्षीय पुत्र को मौत के घाट उतारा, खुद ने भी कुए में कूदकर जान Read More »

April 27, 2018 2:21 pm

टोंक। ( विनोद सखना)जिले की निवाई तहसील के ग्राम मुंडियां में आज एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। जहां चोवीस वर्षीय एक माँ सरमा गुर्जर ने अपने चार साल के लड़के को घर के अन्दर बने पानी के होद में डुबोकर निर्दयतापूर्वक मार डाला और फिर खुद ने भी कुए में कूदकर अपनी जान दे दी।

https://www.youtube.com/watch?v=cj_iqYRnbc0&feature=youtu.be

मृतक सरमा गुर्जर ने अपने 4 साल के लड़के को घर के अंदर ही बना पानी का होद उसमें डाल कर ऊपर से ढकन लगा दिया जिससे मासूम की जान चली गयी और खुद भी कुआ में खुदकर जान दे दी।

मामले का पता तब चला जब सुबह पानी का नल आया तो म्रतक सरमा गुर्जर का पति प्यारसिंह गुर्जर उर्फ कालू पाइप होद में लगाने लगा तो पता चला कि उसका 4 साल का मासूम लड़का होद में तेर रहा था । यह सब देखकर प्यारसिंह गुर्जर चिल्लाने लगा तो मोहल्ले वाले इकट्ठा हो गए । और म्रतक सरमा गुर्जर को ढूढ़ने निकल गए । पास ही पानी का पनघट कुआं के पास म्रतक सरमा की चप्पल नजर आयी । पास ही पानी के बर्तन नजर आए । जब जाकर पूरा मामला का पता चला । मामले की जांच में निवाई पुलिस जुट गई है ।

Prev Post

राजस्थान काग्रेस मे जल्द आयेगा बदलाव।

Next Post

7 पुलिस कांस्टेबल को हैड कांस्टेबल के पद पर विशेष पदोन्नति, ड्यूटी के दौरान उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने पर मिली गैलेंट्री

Related Post