निरीक्षण के दौरान मिले ख़राब तेल कचौरी जलेबी फेठें, हलवे मावे के लिए नमूने

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राज्य सरकार ने 1 जनवरी से प्रदेश भर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान का आगाज कर खाद्य पदार्थ मे मिलावट करने वालों के खिलाफ सुचना देने पर 51 हजार की घोषणा की थी। अभियान के तहत विशेष जांच दल आज नगर के दो खाद्य संस्थानो पर कार्यवाही की। तहसीलदार इंद्रजीत सिंह …

निरीक्षण के दौरान मिले ख़राब तेल कचौरी जलेबी फेठें, हलवे मावे के लिए नमूने Read More »

January 13, 2022 5:50 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राज्य सरकार ने 1 जनवरी से प्रदेश भर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान का आगाज कर खाद्य पदार्थ मे मिलावट करने वालों के खिलाफ सुचना देने पर 51 हजार की घोषणा की थी। अभियान के तहत विशेष जांच दल आज नगर के दो खाद्य संस्थानो पर कार्यवाही की।

तहसीलदार इंद्रजीत सिंह चौहान, खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेन्द्र सिंह राणावत, बाट माप अधिकारी महेन्द्र सिंह सहायक कर्मचारी गोपाल शर्मा, डेयरी प्रतिनिधि दुर्गेश डिडवानिया, एएसआई चेतन प्रकाश मय पुलिस जाप्ते के नगर के खाद्य संस्थानो का निरीक्षण किया गया।


निरीक्षण के दौरान चावंडिया चौराहे पर स्थित अशोका मिष्ठान भंडार एवं सालासर स्वीट्स एंड बेकर्स के यहां से फीके मावे, गाजर के हलवें सहित अन्य खाद्य पदार्थ के नमूने लिए गए।

निरीक्षण के दौरान खाद्य संस्थानों पर बने कचोरी एवं जलेबी, खराब खाद्य तेल, फेठा, कचोरी एवं जलेबी के अलावा एक्सपायरी डेट की सोडे, मिरिंडा, 7up, कोका

कोला कोला की बोतलों को फिकवाकर संस्थानों के मालिकों को कचोरी बनाने वाले तेल का कई बार इस्तेमाल ना करने की हिदायत दी गई।

Prev Post

भीलवाड़ा में मिड डे मील योजना, स्कूलो मे मांग की तुलना में कम मिल रहे हैं कॉम्बो पैकेट

Next Post

पश्चिम बंगाल के मैनागुड़ी में ट्रेन हादसा

Related Post