Netflix ने पेश की 2023 की सबसे बड़ी फिल्में – पढ़े पूरी खबर

Sameer Ur Rehman
3 Min Read

नेटफ्लिक्स ( Netflix ) ने हाल ही में वर्ष  2023 के लिए अपनी मूवी ( movies 2023 ) लाइनअप की झलक दिखाते हुए एक पूर्वावलोकन शुरू किया है, जिसमें लिंडसे लोहान की आगामी छुट्टियों की पेशकश की संक्षिप्त झलक शामिल है, जिसका शीर्षक फ़ॉलिंग फ़ॉर क्रिसमस, मिला कुनिस का ड्रामा लकिएस्ट गर्ल अलाइव है जो 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित है, और एडम सैंडलर का बास्केटबॉल ड्रामा है।

कई फिल्मों की सूची  में कॉमेडी यू पीपल है, जिसमें जोनाह हिल, लॉरेन लंदन, एडी मर्फी, निया लॉन्ग, जूलिया लुई-ड्रेफस और डेविड डचोवनी शामिल हैं।

एक्शन फ़्लिक द ग्रे मैन रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस को एना डे अरमास और रेगे-जीन पेज के साथ देखता है, इसके अलावा, द स्कूल फॉर गुड एंड एविल में चार्लीज़ थेरॉन और केरी वाशिंगटन के साथ वाईए फंतासी किताबें जीवन में आती हैं।

हालांकि, टीज़र का अंत बहुप्रतीक्षित सीक्वल नाइव्स आउट 2 की पहली क्लिप के साथ होता है, जिसमें डैनियल क्रेग, केट हडसन, कैथरीन हैन, एथन हॉक, एडवर्ड नॉर्टन, डेव बॉतिस्ता, लेस्ली ओडोम जूनियर और जेनेल मोने शामिल हैं।

सैंड्रा बुलॉक, जिन्होंने बर्ड बॉक्स और पिछले साल की द अनफॉरगिवेबल जैसी नेटफ्लिक्स फिल्मों में सफलता पाई है, ने हाल ही में बताया कि कैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म “कलाकारों के लिए अच्छा” बनकर प्रमुख सितारों को आकर्षित करता है।

ऑस्कर विजेता स्टार सैंड्रा बुलॉक ने हाल ही में द हॉलीवुड रिपोर्टर से कहा, “अगर यह नेटफ्लिक्स के लिए नहीं होता, तो बहुत से लोग काम नहीं कर रहे होते।” “उनकी कहानियों को नहीं बताया जाएगा।

कौन सोचेगा कि मैं, एक महिला के रूप में, इस समय भी काम कर रही होगी? मैं गाय के चरागाह में होता। यह सच है, ”वह जारी है।

इस साल नेटफ्लिक्स पर हिट होने वाली फिल्मों के साथ कुछ अन्य ए-लिस्ट अभिनेताओं में शामिल हैं – क्रिश्चियन बेल, जेसिका चैस्टेन, एडम ड्राइवर, कॉलिन फर्थ, हेनरी गोल्डिंग, डकोटा जॉनसन, क्वीन लतीफा, जेनिफर लोपेज, फ्लोरेंस पुघ, एडी रेडमायने, क्रिस रॉक , जेसन सेगेल, विद्रोही विल्सन, जेमी फॉक्सक्स, जेसन .मोमोआ, मार्क वाह्लबर्ग, क्रिस हेम्सवर्थ और बहुत कुछ।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/