प्रमुख समाज सेवी नवल सिंह झराणा का डिग्गी कस्बे में हुआ जोरदार स्वागत

  मालपुरा । मालपुरा उपखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी कस्बे में विजय सागर तालाब के मैदान पर चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया जिस का समापन समारोह चौपड़ चौराया पर रात्रि को किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी व भामाशाह नवल सिंह झराणा ने शिरकत की । इस दौरान …

प्रमुख समाज सेवी नवल सिंह झराणा का डिग्गी कस्बे में हुआ जोरदार स्वागत Read More »

November 5, 2018 11:08 am

 

मालपुरा । मालपुरा उपखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी कस्बे में विजय सागर तालाब के मैदान पर चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया जिस का समापन समारोह चौपड़ चौराया पर रात्रि को किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी व भामाशाह नवल सिंह झराणा ने शिरकत की । इस दौरान ग्रामीणों ने झराना के आगमन पर पलक पावडे बिछा दिये । झराना ने सभी ग्रामीणों का अभिवादन कर समारोह का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया ।

इस दौरान ग्राम वासियों व युवाओं ने झराना का जोरदार स्वागत किया। ब्राह्मण समाज की ओर से मदन लाल शर्मा व दिनेश शर्मा ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। राजपूत समाज की ओर से प्रताप सिंह डबली बना ने ,रावणा राजपूत समाज की ओर से भंवर सिंह चौहान , गुर्जर समाज की ओर से छोगालाल गुर्जर, आसाराम गुर्जर ने भी सम्मान किया। जाट समाज की ओर से सत्यनारायण चौधरी, माली समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने एवं युवाओं ने बड़ी गर्मजोशी से माला व साफा बंधवाकर नवल सिंह झराणा का सम्मान किया ।

विशिष्ट अतिथि छोगा लाल गुर्जर, कुंदन सिंह का भी किर्केट प्रतियोगिता के आयोजक युवा शक्ति के युवाओ ने साफा व माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि नवल सिंह झराणा ने सभी प्रथम आने वाली टीमों को ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया साथ में गांव की अनेक प्रतिभाएं जिनका अभी हाल ही में राजकीय सेवा में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है उनका भी सम्मान किया गया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण व युवा मौजूद रहे नवल सिंह झराणा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलते हुए जीत दर्ज कर अपने परिवार व अपने गांव का नाम रोशन करें।

साथ ही हारने वाली टीमें हताश ना होकर आत्मविश्वास व संघर्ष कर अपनी जीत दर्ज कर अपने मुकाम तक पहुंचे। एवं गांव के युवा एवं प्रतिभाएं अच्छे अंको से पास होकर आगे से आगे पढ़ाई करते हुए अपना व प्रदेश का नाम रोशन करें । इस दौरान पन्या सेपट राधिका व पार्टी द्वारा सांस्कृतिक प्रोग्राम भी किया गया। समारोह का संचालन विनय शर्मा ने किया।

Prev Post

राजे का पायलट को जवाब: मेरी तो अर्थी भी यही से उठेगी, मैं राजस्थान छोड़कर जाने वाली नहीं हूं

Next Post

प्रदेश कांग्रेस के चारों प्रभारी सचिवों की रवानगी, राहुल ने दिखाए सख्त तेवर

Related Post