वकील के ड्रेसकोड में आए बदमाशों ने जज के सामने गैंगस्टर पर दनादन फायरिंग,हत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

नई दिल्ली/ देश की राजधानी दिल्ली आज उस समय दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई जब वकील के ड्रेस कोड में जज के कमरे में घुसे बदमाशों ने एक गैंगस्टर की चल रही पेशी के दौरान ही गैंगस्टर पर दनादन फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी कोर्ट परिसर में जज के सामने हुई ।

इस अचानक फायरिंग से पूरा कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई कोर्ट परिसर में ही मौजूद पुलिस जवानों ने भी जवाब में फायरिंग की इस फायरिंग में दो बदमाश मारे गए हैं पूरे कोर्ट परिसर को सील कर दिया गया है । इस फायरिंग मे एक महिला वकील के भी घायल होने के समाचार है ।

रोहिणी के डीसीपी प्रणव तयाल के अनुसार हमलावर वकील का ड्रेस पहनकर रोहिणी कोर्ट परिसर में आए थे और उन्होंने गोगी पर कई गोलियां चलाई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और दो बदमाश मारे गए ।

गैंगेस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी जिसे बदमाशों ने कोर्ट रूम में गोली मार दी वो तिहाड़ जेल में बंद था और 2020 में गोगी की गिरफ्तारी के बाद  भारी मात्रा में गोलियां और असलहे बरामद हुए थे। गोगी पर दिल्ली में 4 लाख और हरियाणा में 2 लाख का इनाम घोषित था।

चर्चित हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता मर्डर केस में भी जितेंद्र उर्फ गोगी की संलिप्तता सामने आई थी।  इसके पास से 6 ऑटोमेटिक विदेशी पिस्टल, 70 से अधिक जिंदा कारतूस, पश्चिम विहार से लूटी गई एक कार बरामद की गई थी।

इतना ही नहीं नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के लोगों ने ही 26 गोलियां मारी थीं। 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गोगी का गैंगवार हुआ था, जिसमें 3 लोगों की हत्या हुई थी और 5 लोग घायल हुए थे ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम