शिवराज सिंह मुख्यमंत्री पद पर रहने लायक नहीं: दिग्विजय

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इन दिनों गुंडों और माफियाओं को सार्वजनिक रूप से चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके इस अंदाज को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गैरकानूनी बताते हुए कहा है कि वे मुख्यमंत्री पद के लायक नहीं हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने जबलपुर में कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद पर रहने लायक नहीं हैं, क्योंकि उन्हें संविधान का ज्ञान नहीं है। वह गैरकानूनी बात करते हैं। उन्होंने यह बात मुख्यमंत्री के द्वारा माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्रवाई और उन्हें जमीन पर गाड़ देने की के बयान पर कही।

दिग्विजय ने कहा कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में भेदभाव किया जा रहा है। दरअसल कांग्रेस के शासनकाल में जिन लोगों को आवासीय पट्टे दिए गए थे, इस कार्रवाई में उन्हें ही हटाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के नेताओं के द्वारा सरकारी भूमि पर कब्जा कर कॉलोनी काटी जा रही हैं, उन पर कोई कार्यवाही मध्यप्रदेश सरकार नहीं कर रही है। वह केवल दलितों और शोषित के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है।

वहीं, दिग्विजय ने बंगाल में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगाए जाने के बाद ममता बनर्जी के भड़कने पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता श्रीराम के नारे लगाते हैं, वे सीता जी को क्यों भूल जाते हैं। कम से कम प्रधानमंत्री ने तो अयोध्या में जय सिया राम का नारा दिया था। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जय श्री राम की जगह जय सियाराम कहना ज्यादा उचित है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम