शाहजहांपुर में डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ दो अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बीती देर रात कटरा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने अन्तर्राज्यीय दो मादक पदार्थ तस्करों को लगभग डेढ करोड रुपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने मंगलवार को बताया कि थाना कटरा प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान क्षेत्र वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गस्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर उन्होंने हुलास नंगला फाटक से पहले खम्बा फैक्ट्री के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक से जा रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए व्यक्ति बरेली जनपद के थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के ग्राम पढेरा निवासी इबरान तथा पानीपत के थाना सनौली क्षेत्र के गढी जलालपुर निवासी सलीम है। पुलिस को इबरान के कब्जे से चार सौ ग्राम और सलीम के कब्जे से तीन सौ पचास ग्राम स्मैक बरामद हुई है। 
अपर्णा गौतम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपित अंतर्राज्यीय तस्कर हैं और उनके खिलाफ विभिन्न जनपदों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया है कि दोनो तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।