शादी के डेढ माह बाद ही डाॅक्टर पति को बंद कर छत से कूदी नर्स पत्नी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

छत्तीसगढ़/ प्रदेश के दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर इलाके मे स्थित आनंद विहार कालोनी मे एक ह्दय विदारक घटना घटित हुई जब शादी के डेढ माह ही नर्स पत्नी ने अपने प्रेमी से पति बने डाॅक्टर को कमरे मे बंद कर 7 वीं मंजिल की छत से छलांग लगा आत्महत्या कर ली ।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पद्मनाभपुर इलाके की आनंद विहार कॉलोनी में  रहने वाली महिला नर्स प्रीति देवांगन का शव बिल्डिंग के पिछले हिस्से में पड़ा मिला । डॉक्टर पति महेंद्र देवांगन को बेडरूम में बंद करके प्रीति ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। दोनों ने करीब 39 दिन पहले कोर्ट में जाकर लव मैरिज की थी। एक साल पहले दोनों का निजी अस्पताल में परिचय हुआ था और इसके बाद दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई थी ।। इस घटना से दोनो का पूरा परिवार हैरान है। किसी को भी सुसाइड के असली कारण का पता नहीं है।। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।।बताया जाता है की प्रीति के मोबाइल पर कुछ दिनो ब्लैकमैल करने के काॅल व मैसेज आ रहे थे ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम